मीशो अप्प क्या है? Meesho App Kaise Use Kare और मीशो से बिज़नेस कैसे करे?

ऑनलाइन शॉपिंग भारत में बढ़ते उद्योग में से एक है और ऑनलाइन शॉपिंग का तेजी से विस्तार हो रहा है और लोगों को इसके फायदों के कारण इसका उपयोग करना आसान लगता है जो इसे सबसे अलग बनाते हैं। आज के दौर में ऑनलाइन शॉपिंग बिजनेस शुरू करना फायदेमंद हो सकता है। यदि आप रेसेअल ऑनलाइन शॉपिंग बिजनेस शुरू करने का सोच रहे है तो आप Meesho App का इस्तेमाल कर सकते है। लेकिन, मीशो ऐप को इस्तेमाल करने से पहले आपको Meesho App Kya Hai?, Meesho App Kaise Use Kare 2021 और मीशो से बिज़नेस कैसे करे? सभी जानकारी जानना होगा।

भारत में कई सारे Reseller Apps है जो रीसेलिंग बिजनेस ऐप भारत में बहुत लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं, खासकर टियर-2 और टियर- 3 सिटीज में। ये भारतीय रीसेलिंग ऐप गृहिणियों, छात्रों और उन लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं जो घर से काम करना पसंद करते हैं और पार्ट-टाइम कमाते हैं।

चूंकि भारत में बहुत सारे रीसेलिंग ऐप हैं, इसलिए आपके लिए सबसे अच्छा ऑनलाइन रीसेलिंग ऐप चुनना कठिन है। उत्पादों की विविधता, मूल्य निर्धारण, लाभ मार्जिन, उपयोग में आसानी, और ग्राहक सहायता के आधार आपको अपना ऑनलाइन रीसेलिंग व्यवसाय शुरू करने के लिए Branded Reseller App In India को डाउनलोड करना चाहिए। ऐसे में आपको मीशो एप के साथ जाने की सल्लाह दूंगा।

आइये जान लेते है मीशो अप्प क्या है?, मीशो ऑनलाइन शॉपिंग एप्प डाउनलोड कैसे करें? Meesho App Kaise Use Kare 2021 में।

Popular Post:

Meesho App Kya Hai? What Is Meesho App In Hindi

Meesho भारत का No. 1 रीसेलिंग ऐप में से एक है जो बेंगलुरु स्थित मीशो व्यापारियों को व्हाट्सएप और फेसबुक पर अपने ईकॉमर्स व्यवसायों का प्रबन्धन करने में मदद करता है। यह 1 करोड़ से ज्यादा अधिक पुनर्विक्रेताओं के साथ एक विश्वसनीय ऐप है। मीशो ऑनलाइन शॉपिंग एप्प पर कोई भी बिना किसी की मदद के और शून्य निवेश के साथ स्वतंत्र रूप से कमाने की सोच रहा है तो मीशो एप ऑनलाइन शॉपिंग के लिए जाएं।

आप मीशो ऐप पर एक अकाउंट बना सकते हैं और अपने दोस्तों, अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ साझा करके सामान को ऑनलाइन रीसेल करना शुरू कर सकते हैं। मीशो को इस्तेमाल करने का कोई निश्चित समय नहीं है। आप मीशो का इस्तेमाल कभी भी और कहीं भी कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं, अपने पैरों पर खड़े हों और बिना किसी निवेश के तो आँख बंद करके मीशो का सहारा लें। में कुछ वर्षों से Meesho App पर काम कर रहा हु और यह मेरा व्यक्तिगत अनुभव है क्योंकि मैं पिछले कुछ वर्षों से मीशो में हूं और मैं मीशो का हिस्सा बनकर बहुत खुश और इसे इस्तेमाल करने से अपने आपको भाग्यशाली मानता हु।

आप भी Meesho Reseller App का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए कर सकते हैं। मीशो के पास वर्तमान में कई छोटे व्यवसाय हैं जो इसकी ऐप सेवाओं का लाभ उठा रहे हैं। लेकिन, कुछ छोटे बिजनेस को कहना है कि इस ऐप की समीक्षा बहुत खराब है, उत्पादों की गुणवत्ता और सेवा बहुत खराब है जो की ऐसा नहीं है। यदि आपको मीशो एप्प कैसे यूज़ करते हैं? जानने से पहले Meesho App Kaise Download Kare जानना होगा।

क्या मीशो ऐप अच्छा और सुरक्षित है?

जी, हाँ मीशो App अच्छा और सुरक्षित भी। मैं लगभग 3 साल से मीशो के साथ काम कर रहा हूं, मेरा अनुभव बहुत अच्छा है, आप इसे आजमा सकते हैं। आप मीशो ऑनलाइन शॉपिंग से कोई भी प्रोडक्ट: कपड़े, कुर्ती, ज्वेलरी, साड़ी आदि ले करके व्हाट्सएप और फेसबुक पर फैशन और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट बेचकर मीशो से कमाई कर सकते हैं।

इसमें आप अपना लाभ मार्जिन सेट कर सकते हैं और इसके लिए शिपिंग लागत की आवश्यकता नहीं है। यह एक आदर्श ऐप और उपयोगकर्ता के अनुकूल है।

Meesho App Download Karna Hai कैसे करें?

यदि आपको मीशो ऑनलाइन शॉपिंग एप्प डाउनलोड करना है तो आप बड़ी आसानी से Google Play Store से डाउनलोड कर सकते है। इसके लिए आपको Google Play Store Open करना है और Meesho App टाइप करना है और Install करना है। ऐसे ही App Store से भी डाउनलोड कर सकते है और आपको Meesho App Download Apk चाहिए तो कई सारे ऐप डाउनलोड करने वाला एप्स है जहा से APK File Download कर सकते है। डाउनलोड करने के बाद How To Use Meesho App In Hindi में पढ़े:

Also Read:

Meesho App Kaise Use Kare – मीशो एप्प कैसे यूज़ करते हैं?

मीशो ऑनलाइन शॉपिंग एप्प को कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। भारत में कई ऐसे व्यवसाय है जो छोटे लेवल पर अपना बुसिनेस कर रहे है और वे भी ऑनलाइन बिजनेस शुरू करना चाहते है। ऐसे में उनके पास पास कोई वेबसाइट या ऐप नहीं है। उन बिजनेस के लिए मीशो पर व्यवसाय करने का एक आकर्षक तरीका है।

यदि आपके पास एक छोटा सा बिजनेस नहीं है तो कोई बात नहीं, Meesho Par Account बनाने के बाद Meesho Products List में से एक को चुनना है और बिक्री फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए करना है। Meesho Online Shopping App गृहिणियों, छात्रों और उन लोगों के लिए फायदेमंद है जो घर बैठे काम करना पसंद करते हैं और पार्ट-टाइम पैसे कमाना चाहते हैं।

Meesho Online Shopping App इस्तेमाल करना आसान है, मान लीजिए कि आप एक व्यवसाय के मालिक हैं और अपनी फर्म के फेसबुक पेज को लिंक करके मीशो के मोबाइल ऐप पर एक स्टोर बनाएं। Meesho एक ऑनलाइन स्टोर बनाएगा जिसे Meesho App से मैनेज किया जा सकता है। अब आप उत्पादों को अपडेट कर सकते हैं, स्टोर को संपादित कर सकते हैं, ऑर्डर प्रबंधित कर सकते हैं।

Meesho पर ज्यादा से ज्यादा आर्डर प्राप्त करने के लिए आपको व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ आपूर्तिकर्ताओं से प्राप्त गुणवत्ता वाले उत्पादों चुनें जिसे आपका नेटवर्क पसंद करेगा और इसे व्यक्तिगत रूप से अपने व्हाट्सएप संपर्कों या अपने व्हाट्सएप समूहों पर साझा करें। आप उत्पादों को अपनी फेसबुक वॉल, फेसबुक पेज या फेसबुक ग्रुप पर भी साझा कर सकते हैं। उत्पादों को साझा करने के बाद, आपको पूछताछ मिलनी शुरू हो जाएगी। आप उत्पाद शुल्क और शिपिंग शुल्क के ऊपर अपना मार्जिन जोड़ सकते हैं, और अपने ग्राहक के साथ अंतिम मूल्य साझा कर सकते हैं। जब आपका ग्राहक ऑर्डर की पुष्टि करता है, तो ऑर्डर को ऐप पर रखें। आपके ग्राहक को अगले 2-3 कार्य दिवसों में उत्पाद प्राप्त हो जाएगा। आर्डर पूरा होने के बाद आपका मार्जिन मिल जायेगा।

आप Meesho App Kaise Use Kare अच्छे से जान चुके है तो अब आपको मीशो से बिज़नेस करने पर सोचना चाहिए। मीशो से बिज़नेस कैसे करे? इसे पहले जानते है की Meesho Account Kaise Banaye और Meesho App Information In Hindi जाने।

Meesho Par Account Kaise Banaye – मीशो अकाउंट कैसे खोले?

आप अपना अकाउंट बनाकर मीशो के साथ बिजनेस शुरू कर सकते हैं। उसके बाद आपको बस अपने संपर्कों को उत्पादों को अग्रेषित करना होगा और उत्पादों की छवि को अपनी स्थिति पर पोस्ट करना होगा। Meesho Par Account बनाने के लिए निचे की चरण को देख:

1. सबसे पहले Meesho App Download करके ओपन करना है।

2. निचे में Account है उसपर क्लिक करें।

3. उसके बाद Sign Up कर क्लिक करें।

4. Sign Up कर क्लिक करने पास आपके मोबाइल नंबर दिखेगा एक को सेलेक्ट करना है और Sent OTP पर क्लिक करना है।

5. OTP प्राप्त करने के बाद OTP Enter करें और Verify पर क्लिक करें।

6. अब आपका Meesho Par Account बन चूका है।

7. आप Meesho Profile पर क्लिक करके देख सकते है और कुछ बदलाब करना है तो Edit Profile पर क्लिक करके बदलाब कर सकते है।

इन सारे चरण को अच्छे से फॉलो करके आप Meesho App Account बना सकते है।  अकाउंट में कुछ भी Update या बदलाब करना है तो Meesho Profile >> Edit Profile पर जाना है। Meesho Account बना चुके है तो Meesho App Home पर कुछ आप्शन देखाई देगा उसके बारेमे Meesho App Information In Hindi में जानते है।

Popular Post:

Meesho App Information In Hindi

Meesho App Open करते है तो आपको Home पर 5 आप्शन देखी देता है, इन सभी के बारेमे एक-एक करके जानते है:

For You:

For You Option में आपको मीशो ऑनलाइन शॉपिंग ऐप द्वारा Upcoming Deals, Upcoming Meesho Products, Festival Offers, और Discounts Offers के बारेमे बताता है जिसे आप क्लिक करके सभी डिटेल्स पढ़ सकते और बेच सकते है।

Collections:

Collections Option में आपको बहुत सारे Meesho Products List देखाई देगा जैसे: Accessories, Clothes, Beauty, Electronics Items, Home, Kids Collections आदि। ये सभी कम दाम कर सामान होता है जिसे सेलेक्ट करके शेयर कर सकते है।

Orders:

इस आप्शन में आपके द्वारा शेयर किये गए सामान कितने लोगों Orders Place किया है, देख सकते है।

Communication:

इसमें आप अपने नेटवर्क को देख सकते है और बात कर सकते है।

Account:

यह आप्शन सबसे उपयोगी है क्योंकि इस में आपको सभी आप्शन दिख जायेगा जो आपको चाहिए, जैसे: Bank Account Add, Payment Receive, Profile Edit आदि। एक बार इस आप्शन पर क्लिक कर क्या-क्या आप्शन है।

Meesho App Se Business Kaise Kare – मीशो से बिज़नेस कैसे करे?

Meesho App Se Business करना काफी आसान है एक बार जब आप मीशो के साथ रीसेलिंग शुरू कर देते हैं तो इससे ज्यादा उपयोगी और कुछ नहीं हो सकता। मीशो ऑनलाइन शॉपिंग व्यवसाय शुरू करने और अपने दम पर खड़े होने का मौका देता है। सबसे बड़ा फायदा यह है की आप घर बैठे जॉब अपने परिवार का ख्याल रख सकते हैं और साथ ही अपने खाली समय में कुछ भी निवेश किए बिना व्यापार कर सकते हैं।

इसमें कोई समय सीमा या निश्चित समय का बंधन नहीं है और आपको कहीं जाना नहीं है। Meesho के साथ आप जब चाहें और जहां चाहें वहां से रीसेल कर सकते हैं। मीशो पर रीसेलिंग करके मुफ्त में कमाई करने के लिए निचे की कुछ चरण फॉलो करें:

1. लोगो के साथ अपना ब्रांड नाम बनाएं जो ग्राहक को आकर्षित करने में मदद करता है।

2. आपको वह श्रेणी ढूंढनी होगी जिसे आप बेचना चाहते हैं।

3. अपने व्यवसाय के नाम के अनुसार इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज और व्हाट्सएप ग्रुप बनाएं सुनिश्चित करें कि आपका लोगो अधिक महत्वपूर्ण है।

4. मीशो पर जाएं अपने व्यवसाय के नाम के साथ खाता बनाएं और पुनर्विक्रय के लिए सर्वश्रेष्ठ कैटलॉग चुनें। उदाहरण कपड़े, साड़ी, जूते, ज्वेलरी आदि।

5. सुनिश्चित करें कि आपकी कीमतें काफी उचित हैं।

6. अपना लाभ जोड़ें और उत्पाद फ़ोटो को उन समूहों में साझा करें जिनमें आप पहले से हैं या समूह बनाएं।

7. बेहतर बिक्री के लिए कहानियां अपलोड करना शुरू करें।

8. ऑर्डर मिलने पर अपनी कीमत और ग्राहक का पता meesho ऐप पर डालें।

शुरुआत में आप आसानी से बिक्री नहीं कर सकते हैं लेकिन अगर आप जारी रखते हैं तो निश्चित रूप से आप आगे बढ़ेंगे। अपने ब्रांड नाम के साथ निश्चित रूप से बढ़ने की तुलना में पहले अपने ग्राहकों को श्रृंखला बनाएं। आप Meesho के जरिए COD भी दे सकते हैं।

यदि आपको किसी भी प्रकार के ऑनलाइन व्यवसाय को शुरू करना चाहते है तो सबसे पहले Online Business Kaise Kare पढ़ सकते है। इसमें में आपको जीएसटी पंजीकरण, सही उत्पादों को चुनने के लिए, कहां बेचना है, कैसे बेचना है, वेबसाइट विकास, रसद और कूरियर सहायता, वह मार्गदर्शन करेंगे।

मीशो एप से शॉपिंग कैसे करें?

ऑनलाइन शॉपिंग का मतलब है कि आप घर से बाहर निकले बिना सबसे सस्ते सौदों की तलाश कर सकते हैं। एक खरीदार के रूप में, मेरे अधिकांश ग्राहक लागत, गुणवत्ता और वितरण अवधि के संदर्भ में भी मीशो पर खरीदे गए उत्पादों से खुश रहते है। मीशो एप से शॉपिंग करना बहुत ही आसान है, Meesho App Download करने के बाद अपना अकाउंट बना लेना है और आपको जो प्रोडक्ट चाहिए Search Bar में वह टाइप करे।

टाइप करते है आपके सामने उस से रिलेटेड कई सारे प्रोडक्ट आ जायेगा, जो चाहिए उसे सेल्क्ट करले और डिटेल्स पढ़ ले। डिटेल्स पढने के बाद आपको Add To Card पर क्लिक करना है। अब आप My Card पर क्लिक करना है, जहा पर आपको वे प्रोडक्ट होगी जिसको आपने Add To Card किये होंगे बस आपको PROCEED पर क्लिक कर लेना हैPROCEED

जिस Address पर चाहिए वे डाल के Order Place कर लेना है। मीशो नहीं कहूंगा कि वे 100% गुणवत्ता वाले उत्पाद पेश करते हैं, कुछ उत्पाद ऐसी संभावना है कि आप मीशो पर खराब गुणवत्ता के मुद्दों का अनुभव कर सकते हैं क्योंकि वे अपने उत्पाद नहीं बेच रहे हैं। वही Amazon, Flipkart और इसी तरह के पोर्टल्स की तरह, Meesho उत्पादों को विभिन्न आपूर्तिकर्ताओं द्वारा बेचा जाता है।

सबसे बड़ी बात या है की मीशो अपने अधिकांश उत्पादों पर आसान और मुफ्त 7 दिनों की वापसी नीति प्रदान करता है। तो, आप मीशो के लिए उनके आवेदन के माध्यम से अनुरोध कर सकते हैं यदि कोई रिटर्न है। इस उपयोगकर्ता के अनुकूल बहुत सारे Meesho उत्पाद अच्छे हैं और Meesho ऐप से अपने ऑर्डर दें।

Popular Post:

Meesho Se Order Kaise Kare – सामान ऑर्डर कैसे किया जाता है?

अगर आप एक ग्राहक है या बिजनेस ओनर है तो आपको Meesho Se Order Kaise Kare पता होना चाहिए। यहां बताया गया है कि आप ऑर्डर कैसे दे सकते हैं:

1. एक कैटलॉग चुनें जिसे आप ऑर्डर करना चाहते हैं।

2. कैटलॉग के भीतर, Meesho Products List में चयन करें।

3. उत्पाद विवरण पृष्ठ पर, ‘Add To Card‘ पर क्लिक करें।

4. अब, पॉप-अप में, एक आकार और मात्रा चुनें और ‘संपन्न’ दबाएं।

5. इसके बाद, आपको कार्ट बटन (ऊपरी दाएं कोने) पर क्लिक करके अपने कार्ट पर जाना होगा।

6. एक भुगतान विधि का चयन करें।

7. आदेश विवरण की समीक्षा करें और ‘आगे बढ़ें’ पर क्लिक करें।

8. यहां, डिलीवरी का पता जोड़ें और ‘PROCEED‘ पर क्लिक करें।

9. प्रेषक अनुभाग में, अपना नाम और संपर्क नंबर जोड़ें, और ‘PROCEED’ पर क्लिक करें।

10. इसके बाद, वह अंतिम राशि दर्ज करें जो आप ग्राहक से वसूलना चाहते हैं।

11. ‘अभी भुगतान करें‘ पर क्लिक करें।

12. आपके भुगतान मोड के आधार पर, ऑर्डर की पुष्टि निम्नलिखित तरीके से की जाएगी:

ऑनलाइन भुगतान: भुगतान प्रक्रिया को पूरा करें और आपके आदेश की तुरंत पुष्टि हो जाएगी।

या भी पढ़े:

सीओडी: अपने पहले सीओडी आदेश की पुष्टि करने के लिए, कृपया मीशो कस्टमर केयर नंबर या ईमेल पर एक ईमेल भेजें और मीशो टीम का कोई व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा।

मीशो ऑनलाइन शॉपिंग साड़ी

मीशो पर आप एक प्रसिद्ध बनारसी साड़ी खरीद सकते हैं जो उत्तर प्रदेश से दक्षिण में कांजीवरम रेशम की साड़ी और राजस्थान की बंधनी साड़ियों से लेकर महाराष्ट्र की पैठणी साड़ी तक, चुनने के लिए बहुत सारे डिज़ाइन, शैली हैं और वह भी ऐसे में एक सस्ती कीमत पर उपलब्ध है।

आप अपनी मन पसंद साड़ी का चयन करें और Meesho Se Order Kaise Kare प्रक्रिया को फॉलो करें।

मीशो ऑनलाइन शॉपिंग ज्वेलरी

Meesho Products List मे कई सारे प्रोडक्ट है, इसपर आप मीशो ऑनलाइन शॉपिंग ज्वेलरी भी कर सकते है। Meesho.com पर लॉग ऑन करें और इसकी पारंपरिक और फैशन-फ़ॉरवर्ड ज्वेलरी रेंज देखें और सबसे अच्छा पीस चुनें। इस बीच, आइए कुछ ट्रेंडिंग ज्वेलरी सेट और उनके स्टाइलिंग टिप्स पर एक नजर डालते हैं। उसके बाद सामान ऑर्डर कैसे किया जाता है? ऊपर की सारी प्रकिया को फॉलो करें।

मीशो एप से पैसे कैसे कमाए 2021

यदि आप वर्क फ्रॉम होम एप्लिकेशन का उपयोग करके हजारों रुपये कमाने की कल्पना कर रहे है तो आप Meesho से पैसे कमा सकते है। मीशो खाली समय के रूप में या आय के द्रिव्तीय श्रोत के रूप में पैसा कमाने का एक अच्छा मंच है।

Meesho App पर Account बनाने के बाद प्रोडक्ट्स को कोई भी मीशो के माध्यम से अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों और पड़ोस के लिए ऑर्डर देकर बहुत आसानी से पैसा कमा सकता है। आप उस प्रोडक्ट में जितना मार्जिन रख के बेचना चाहते है बेच सकते है।

 महिला या पुरुष या बच्चे व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर, जब आप कोई उत्पाद बेचते हैं तो मीशो अपना मार्जिन जोड़ें और लोगों के साथ शेयर करें, आर्डर पूरा होने के बाद आपने ऐप में 7 दिनों के भीतर जोड़ा जाता है। ज्यादा जानकारी के लिए की Meesho Se Paise Kaise Kamaye पढ़ सकते है।

Popular Post:

Meesho Customer Care Ka Number – मीशो कस्टमर केयर नंबर

मीशो आपको अपना व्यवसाय शुरू करने और बढ़ाने में मदद करता है और या अपने पुनर्विक्रेताओं को उनकी यात्रा के दौरान समर्थन देने में गर्व महसूस कराते हैं। मीशो से बिजनेस करने पर किसी भी तरह का समस्या आ रही है तो Meesho Customer Care Ka Number पर सम्पर्क कर सकते है। ज्यादातर Meesho Ka Customer Care Number सहायता प्राप्त करने के दो तरीके हैं; पहला हमारे ऐप में ‘Help‘ अनुभाग है, दूसरा मीशो कस्टमर केयर नंबर है।

‘Help’ Section:

मीशो ऐप में, पुनर्विक्रेताओं के सामने आने वाली सभी समस्याओं को हल करने में मदद करने के लिए समर्पित एक ‘ Help’ अनुभाग पा सकते हैं।

जब भी आप वितरण, भुगतान, कैटलॉग गुणवत्ता, नीति घोषणाओं या किसी अन्य चीज़ के संबंध में किसी भी मुद्दे का सामना करते हैं, तो ‘सहायता’ अनुभाग हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है। जब भी आप किसी समस्या का सामना करते हैं तो आपकी सहायता के लिए शैक्षिक वीडियो, लेख, ब्लॉग, अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न उपलब्ध है जहा से आप पढ़ सकते हैं।

Customer Support:

किसी भी समस्या या मदद के लिए आप सीधे Meesho Ka Customer Care Number से संपर्क भी कर सकते हैं।

मीशो कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करके: 080 61799600

मीशो ऑनलाइन शॉपिंग की जानकारी में

तो, आपने आज कि लेख में Meesho App Kya Hai?, Meesho App Kaise Use Kare 2021 और मीशो से बिज़नेस कैसे करे? सभी जानकारी अच्छी जान चुके है।

भारत की इंटरनेट ने ऑनलाइन शॉपिंग में क्रांति ला दी है। यह न केवल खरीदारी के बारे में है बल्कि शिपिंग और यहां तक ​​कि ग्राहक सहायता के बारे में भी है। थोड़ी सी योजना और शोध के साथ, आप बिना किसी समस्या के ऑनलाइन सर्वोत्तम मूल्य भी पा सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग करने से पहले वर्तमान परिदृश्य में, सही साइट का चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि आप सामान को सही स्थिति में प्राप्त कर सकें।

भारत में कई सारे लोकप्रिय शॉपिंग वेबसाइट वे हैं जो Amazon, Flipkart, Ebay और कई अन्य प्रतिष्ठित और विश्वसनीय कंपनियों द्वारा चलाई जाती हैं। इन साइटों की अपनी वेबसाइटें होती हैं और ये वेबसाइटों के नेटवर्क के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ी होती हैं। मीशो ऑनलाइन शॉपिंग कपड़े भारत में यहेम भूमिका निभाती है।

Meesho App आपके सभी पसंदीदा अप-टू-मिनट फ़ैशन, शीर्ष ट्रेंडिंग तकनीक या होमवेयर और एक्सेसरीज़ की पेशकश कर रहे हैं ताकि आपके स्थान को समृद्ध किया जा सके।

आशा करता हु की आपको Meesho App Kya Hai और Meesho App Kaise Use Kare जानकारी अच्छी लगी होगी, अगर जानकारी अच्छी लगी है तो इस लेख को अपने उन दोस्तों के साथ सरे करे जो Meesho App Mein Kya Hota Hai साथ-साथ मीशो एप से शॉपिंग कैसे करें? मीशो से बिज़नेस कैसे करे? मीशो एप्प से पैसे कैसे कमाए? जानना चाहता है। अपना कीमती समय देकर लेख पढने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Popular Post:

Phaguni Mandal: हेल्लो दोस्तों मेरा नाम Phaguni Mandal है और में MONEYINNOVATE.COM का Admin हु। MONEYINNOVATE.COM पर Make Money, Business Ideas से रिलेटेड लेख शेयर करता हु। यदि आप हमसे किसी भी कारन से संपर्क करना चाहते है तो Contact Us Page से कर सकते है।