SlicePay App क्या है? SlicePay Account कैसे बनाए और Online Loan कैसे ले

हेल्लो दोस्तों, यदि आप एक स्टूडेंट है और आप Instant Loan App For Students के लिए तलाश कर रहे है तो Slicepay App आपके लिए है। Slice Pay Students के लिए काफी उपयोगी है, इसलिए आज की इस लेख में आपको Slicepay App क्या है? Slicepay Account कैसे बनाने और Slice Pay से Online Loan कैसे ले पूरी जानकारी देने वाला हु।

आजकी दौर में इंडिया में बहुत सारे Instant Loan App लेकिन वे अत्यधिक शुल्क लेते हैं, और उसका Customer Care उतना अच्छा नहीं होता जो की वास्तव में खराब चीज है। इसके अलावा, आपको बहुत सारे आवेदन फॉर्म भरने होंगे और फिर वे बिना कोई कारण बताए आपके आवेदन को रद्द कर देंगे। मैं Instant Loan App का नाम नहीं लेना चाहूँगा जी आपसे धोखाधड़ी करें।

Best Instant Loan App In India में से Slicepay App के बारेमे पूरी जानकारी दूंगा, यह पेशेवरों और छात्रों दोनों के लिए उपयोगी है। Slicepay Account और Slicepay Card प्राप्त करने के बाद ऑनलाइन खरीदारी और किराने का सामान ऑफलाइन खरीदने के लिए कर सकते है।

Slicepay App पर Register करना वास्तव में सरल और कुछ ही मिनट्स में आप अपना Slice pay Account बना सकते है साथ-साथ Slice Pay Card स्वीकृत करवा सकते हैं।

आपको शुरुआती Slicepay Credit Limit कम मिल सकती है, लेकिन यह आपके लिए ठीक हो सकता है क्योंकि इसका इस्तेमाल छोटी ऑनलाइन खरीदारी और बेकरी शॉप पर कुछ खरीदने के लिए उपयोग कर सकते है। आप जितने अच्छे से Slice Pay Card को इस्तेमाल करेंगे और समय पर Slicepay Repayment करेंगे उतने जल्दी Slicepay Credit Limit बढ़ा देगा।

में लगभग दो सालों से Slice Card का इस्तेमाल करता हु और मासिक भुगतान के साथ नियमित होने के कारन Slicepay Credit Limit बढ़ाकर रु. 40,000 कर दिया है जो की मेरे लिए काफी है।

इस Slice Card की अच्छी बात यह है कि इसमें कोई छिपा हुआ शुल्क नहीं है और कार्ड सरल और उपयोग में आसान है। ऐप बेहद अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है और भुगतान के समय पर अनुस्मारक प्रदान करता है और खर्च का ट्रैक रखता है। यह बिना किसी अतिरिक्त तनाव के अपने वित्त का प्रबंधन करने में सक्षम बनाता है।

इसलिए बहोत से लोग से जो Slice Pay का इस्तेमाल करता है और दूसरों को सीके बारेमे बताता है और आज में भी आपको Slicepay App क्या है? Slicepay Account कैसे बनाने और Slice Pay से Online Loan कैसे ले पूरी जानकारी दे रहा हु।

Also Read:

SlicePay App क्या है? What Is Slice Pay App

स्लाइसपे को अब स्लाइस के रूप में जाना जाता है, और इसकी स्थापना राजन बजाज ने 2016 में की थी। राजन ने पहले फ्लिपकार्ट में काम किया था और पहले मेश नामक एक स्टार्टअप की स्थापना की थी जो सफल नहीं हुआ। स्लाइस मूल रूप से उन स्टूडेंट्स के लिए क्रेडिट समाधान प्रदान करता है।

युवाओं यानि स्टूडेंट्स जिन्हें कम Credit Score के कारण किसी भी बैंकों से Credit Card प्राप्त करने में कठिनाई होती है। स्लाइस वास्तव में भारत में उधार देने के क्षेत्र में सबसे सफल बैंगलोर के फिनटेक स्टार्टअप में से एक है। Slice Pay को बहुत सारे फंडिंग मिली है और यह पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है।

Amazon और Flipkart जैसे बहोत सारे स्टोर पर ऑनलाइन भुगतान करके सामान खरीद सकते है। आप उत्पाद राशि के एक हिस्से को डाउन पेमेंट के रूप में और शेष राशि का मासिक No Cost EMI आधार पर भुगतान करके आसान ईएमआई सुविधा के माध्यम से स्लाइस पे से उत्पाद खरीद सकते हैं।

यदि आप प्रत्येक माह की 5 तारीख तक अपनी किश्त या देय राशि का भुगतान नहीं करते हैं, तो आपको भुगतान करने के लिए ३ अतिरिक्त दिन दिए जाएंगे। यदि आप अभी भी भुगतान नहीं करते हैं, तो slicepay penalty charges 9 तारीख से शुरू हो जाएगी। 35 प्रति दिन विलंब शुल्क के रूप में। मेरा सुझाव है कि आप हर महीने अपना भुगतान समय पर करें अन्यथा आपका क्रेडिट स्कोर नकारात्मक रूप से प्रभावित होगा और आपकी Slicepay Account On Hold कर देगा।

Slicepay App Download कैसे करें?

अगर आपको Slicepay App Download करना करना है तो आप निचे दी गई लिंक से डाउनलोड कर सकते है और Invite Code में “NERD6197” इस्तेमाल करे जिसे आपकी स्लाइसपे अकाउंट जल्दी Approve हो जायेगा।

Download

Slicepay Eligibility Criteria

यदि आपको Slicepay पर अकाउंट बनाना है और Slicepay से लोन चाहिए तो Eligibility Criteria फुल फिल होना चाहिए:

  • आप 18 वर्ष से अधिक आयु
  • एक छात्र हैं, वेतनभोगी पेशेवर हैं, या स्वरोजगार करते हैं
  • और आपके पास एक पहचान प्रमाण और पते का प्रमाण है होनी चाहिए।

Slicepay Operating Cities

वर्तमान में Slice pay भारत के सभी Cities में नहीं है: Ahmedabad, Bangalore, Chandigarh, Chennai, Coimbatore, Delhi, Greater Noida, Gurgaon, Hyderabad, Indore, Jaipur, Kancheepuram, Manipal, Mumbai, Mysore, Nagpur, Nashik, Pune, Surat, Thiruvallur, Vellore, and Visakhapatnam जैसे Cities में आप रह रहे तो Slicepay App Download करके Slicepay Pay Loans Online Apply कर सकते है।

Slicepay Account Reject क्यों होता है?

जब आप अपना Slicepay Account बनाते है तो ज्यादा चांस रहता है अप्रूवल होने का लेकिन कुछ कारन बस आपको अप्रूवल नहीं मिलता है, जैसे:

  • आपके द्वारा अपलोड किए गए दस्तावेज़ अपठनीय या संपादित हो सकता है
  • सेल्फी स्पष्ट नहीं होता है जिसे आधिकारिक दस्तावेजों से मेल नहीं खाती
  • आपका पहले से स्लाइसपे अकाउंट मौजूद है
  • ईमेल आईडी या फोन नंबर पहले से ही किसी अन्य खाते से जुड़ा हुआ है
  • अनौपचारिक कॉलेज आईडी प्रूफ
  • स्लाइस या किसी अन्य क्रेडिट देने वाले प्लेटफॉर्म पर डिफ़ॉल्ट पुनर्भुगतान यानि समय पर पेमेंट न करना

अगर आप स्लाइस आवेदन करने कि सोच रहे है तो इन सभी बातों को अच्छे से ध्यान दे। स्लाइस आवेदन के समय सभी आवेदकों को एक क्रेडिट स्कोर देता है, जो आवेदक के बारे में एकत्रित जानकारी के आधार पर सैकड़ों कारकों से प्राप्त होता है। ऊपर सूचीबद्ध कारणों के अलावा और भी कई कारण हो सकते हैं, जिसके कारण क्रेडिट स्कोर कम हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप छात्रों को क्रेडिट के लिए मना किया जा सकता है।

अब जानते है कि स्लाइसपे अकाउंट कैसे बनाए?

Also Read:

Slice pay Account कैसे बनाए?

निचे में आपको Slice pay Account कैसे बनाए Step By Step बताया हु अच्छे से फॉलो करें:

Step-1: सबसे पहले आप Google Play Store से Slicepay App Download और इनस्टॉल करें

Step-2: उसके बाद आपके कुछ Permission मांगेगा Allow करें और Accept पर क्लिक करें

Step-3: उसके बाद Get Started का आप्शन देखी देगा क्लिक करें

Step-4: यहाँ पर आपको अपनी Mobile Number डालना है और OTP Enter करना है

Step-5: OTP Enter करने के बाद आप Slicepay App कि Home Screen पर आ चुके है

Step-6: अब आपको Complete पर क्लिक करना है

Step-7: उसके बाद आपको अपनी DOB और Profile Select करनी है और Next पर क्लिक करें

Step-8: अब City सेलेक्ट करें

Step-9: उसके बाद अपनी Profession Details Enter करें

Step-10: फिर से एक और पेज खुलेगा जिसमे अपनी डिटेल्स भरे

Step-11: अपनी किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट से लिंक करें

Step-12: फिर से आपके सामने एक पेज खुलेगा जिसमे अपनी डिटेल्स भरे साथ-साथ अपनी PAN Card और Aadhar Card की Front, Backend फोटोज अपलोड करें, पूरी Address भरे

Step-13: PAN Card और Aadhar Card अपलोड करने के बाद एक सेल्फी देना है

Step-14: उसके बाद एक Terms & Conditions की पेज ओपन होगा Agree करें

Step-15: उसके बाद आपकी Signature डालनी है और Next पर क्लिक करें’

Step-16: इतना करने के बाद आपकी Application Pending में चला जायेगा जो की 24Hours के अन्दर में आपकी Application Approval हो जायेगा।

Approval होने के बाद आपको 10,000 या 15,000 या 20,000 तक की शुरुवाती Slice Pay Credit Limit दिया जायेगा। slicepay login करने के बाद आपकी पूरी डिटेल्स दिखेगा साथ-साथ Virtual Card भी दिखेगा Tap करके पूरी डिटेल्स देख सकते है। SlicePay Physical Card के लिए Apply करें।

Conclusion:

तो, आपने Slicepay App क्या है? Slicepay Account कैसे बनाए पूरी जानकारी जान चुके है Slicepay से Loan लेने के लिए अपने UPI की मद्दत से अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते है।

यह कॉलेज के छात्र के लिए एक बहुत ही वास्तविक और उपयोगी विकल्प प्रतीत हो सकता है, आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए अक्सर अतिरिक्त नकदी की आवश्यकता होती है। स्लाइस युवा कामकाजी पेशेवरों के लिए एकदम सही।

स्लाइस के बारेमे आप अपने दोस्त लोगों से सुनते होंगे और आप भी स्लाइस कार्ड के लिए आवेदन करने का फैसला कर सकते और कुछ ही मिनट में कार्ड को स्वीकृत करा सकते है।

उम्मीद करता हु कि यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी, अगर जानकारी अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ Share जरुर करें।

Also Read:

Phaguni Mandal: Hello Friends. I'm Phaguni Mandal... MoneyInnovate ka Admin. लोगो की मद्दत करने में हमेसा तयार रहता हु खासकर में जिस field में हु उस से related Queries आता है तो जल्द से जल्द मद्दत करने की कोसिस करता हु Read More