Whatsapp Payment Cashback Offer Rs.255 – व्हाट्सएप पेमेंट कैशबैक ऑफर जबरदस्त कमाने का मौका?

0
247

Whatsapp Payment Cashback Offer: दोस्तों WhatsApp Se Paise Kaise Kamaye Tarike कई सारे है लेकिन व्हाट्सएप अपने ग्राहकों को प्रत्येक पेमेंट पर ₹51 का कैशबैक दे रहा है। Whatsapp Pay Cashback कैसे लें या व्हाट्सएप पेमेंट कैशबैक ऑफर 255 रुपए कैशबैक कैसे जीते के बारे में जानने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक हैं। आज के इस लेख में हम आपको Whatsapp Pay Cashback Se Paise Kaise Kamaye

के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आज भारत सहित दुनिया के सभी देशों में डिजिटल पेमेंट को लेकर क्रांति चल रही है खाना कि भारत ही इस मामले में पीछे है।

Whatsapp Payment Cashback Offer Rs.255 - व्हाट्सएप पेमेंट कैशबैक ऑफर जबरदस्त कमाने का मौका

भारत में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए पहले से ही एप्स मौजूद हैं जिनका प्रयोग भी लोग अधिक मात्रा में कर रहे हैं इसी कड़ी में व्हाट्सएप ने डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए भारत में What’s App को डिजिटल पेमेंट प्लेटफार्म के रुप में लांच किया है। व्हाट्सएप अपनी डिजिटल पेमेंट सर्विस को सबसे पहले What’s App Beta Version यूजर्स पर ट्राई कर रहा है और उसमें होने वाली परेशानियों और Bugs को ढूंढ रहा है जिससे वह उसका निवारण करके Whatsapp Payment को आधिकारिक रुप से लांच कर सके।

चलिए अब ज्यादा समय व्यर्थ ना करते हुए सीधे Whatsapp Payment Cashback Offer Se Paise Kaise Kamaye के बारे में स्टेप बाय स्टेप तरीके से जान लेते हैं।

Whatsapp Payment App Download कैसे करें?

दोस्तों, व्हाट्सएप पेमेंट एप दूसरा कुछ नहीं है आप जिसे डाउनलोड करके इस्तेमाल कर रहे है उसी में Whatsapp Payment का आप्शन है। यदि आपने अभी तक व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं किये है तो Whatsapp App Download Kaise Kare पिछली लेख पढ़ सकते है।

उस लेख में व्हाट्सएप डाउनलोड करने का तरीका सही से बताया गया है।

What’s App Cashback कौन ले सकता है?

दोस्तों हाल ही में व्हाट्सएप ने Whatsapp Pay की अनौपचारिक रूप से लॉन्चिंग की है जैसा कि पहले से ही चलता चला रहा है कि व्हाट्सएप अपने किसी भी नए ट्रायल को अपने बीटा वर्जन पर यूज करता है और वहां से लोगों से फीडबैक लेता है। तब जाकर कहीं मुख्य व्हाट्सएप पर आधिकारिक रूप से लॉन्च करता है। ठीक इस बार भी ऐसा ही हुआ है व्हाट्सएप में अपने नए प्रोडक्ट व्हाट्सएप पे को Whatsapp Beta Version पर ट्रायल किया है लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए व्हाट्सएप ने ₹51 का कैशबैक भी रखा है जो यूजर को प्रत्येक ट्रांजैक्शन पर ₹51 का कैशबैक दे रहा है जिसकी वजह से लोग अधिक से अधिक उस सर्विस को उपयोग कर रहे हैं।

Whatsapp Se 51 Rs Cashback केवल वही व्यक्ति ले सकते हैं जो व्हाट्सएप के बीटा वर्जन को पहले से इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि व्हाट्सएप के 51 रुपए के कैश बैक का फायदा उठाने के लिए काफी अधिक लोगों ने इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया है। और लगभग व्हाट्सएप का कोटा पूरा हो गया है जितने उसने सोचा था लोगों से फीडबैक लेने के लिए इसी वजह से गूगल प्ले स्टोर पर व्हाट्सएप बीटा वर्जन से डाउनलोड का विकल्प हटा दिया गया है यानी कि जिन लोगों के पास पहले से Whatsapp Beta Version है वह इस तकनीकी का फायदा उठाकर हर एक ट्रांजैक्शन ₹51 का कैशबैक ले सकते हैं।

जिन लोगों के पास व्हाट्सएप बीटा वर्जन नहीं है उनके लिए भी हम नीचे तरीका बताएंगे जिससे वह भी एक जुगाड़ का प्रयोग करके ₹51 का कैशबैक जीत पाएंगे लेकिन इसके लिए आवश्यक है कि आप लेख को अंत तक पढ़ते रहिए।

Whatsapp Payment Cashback Offer Se Paise Kaise Kamaye (व्हाट्सएप कैशबैक से ₹51 कमायें )

जैसा कि हमने आपको ऊपर बता दिया है कि व्हाट्सएप कैशबैक कौन जीत सकता है अब आपको समझ में आ गया होगा कि व्हाट्सएप किन लोगों को कैशबैक दे रहा है अगर आपके पास व्हाट्सएप का Beta Version नहीं है तो इसके लिए आपको इंटरनेट पर जाकर व्हाट्सएप बीटा वर्जन को सर्च करना है और वहां से जाकर किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट या App Download Karne Wala Apps से Whatsapp Payment Beta Version Apk को डाउनलोड करना है। हालांकि हम आपको व्हाट्सएप के बीटा वर्जन को किसी पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए नहीं सलाह देते हैं क्योंकि यह रिस्क भरा भी हो सकता है इसलिए Whatsapp Pay Beta Version Apk को आप अपने खुद के रिस्क पर डाउनलोड करें। व्हाट्सएप कैशबैक से पैसे कमाने का पूरा प्रोसेस स्टेप बाय स्टेप नीचे बताया गया है- 

स्टेप.1- सबसे पहले आपको व्हाट्सएप बीटा वर्जन को इंटरनेट पर किसी भी वेबसाइट से लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड कर लेना है अगर आपके पास पहले से है तो आप को डाउनलोड करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

स्टेप.2- अब आपको व्हाट्सएप में जाकर अपने मोबाइल नंबर से लॉगिन कर लेना है और पेमेंट वाले विकल्प को चुनना है।

स्टेप.3- पेमेंट वाले विकल्प को चुनने के बाद लिंक बैंक अकाउंट बटन पर क्लिक करना है और अपने बैंक खाते को व्हाट्सएप से कनेक्ट करना है इसके लिए आपको कुछ नहीं करना है आपके मोबाइल नंबर पर रजिस्टर्ड बैंक अकाउंट ऑटोमेटिक व्हाट्सएप द्वारा फेच कर लिया जाएगा और कनेक्ट हो जाएगा।

स्टेप.4- व्हाट्सएप में बैंक खाता जोड़ने के बाद अपने डेबिट कार्ड यानी एटीएम कार्ड की मदद से यूपीआई आईडी क्रिएट कर लेनी है और पिन जनरेट कर लेना है ध्यान रहे ऐसा पिन बनाएं कि आपको हमेशा याद रहे तथा सुरक्षित भी रहे ।

स्टेप.5- ऊपर बताए गये 4 स्टेप कंप्लीट करने के बाद अब आप व्हाट्सएप से ₹51 का कैशबैक जीतने के लिए एलिजिबल हो जाते हैं व्हाट्सएप से ₹51 का कैशबैक लेने के लिए कोई भी लिमिट नहीं रखी गई है यानी कि आप मिनिमम एक रुपए भी सेंड करके ₹51 का कैशबैक जीत सकते हैं।

स्टेप.6- अब आपको किसी ऐसे व्यक्ति को व्हाट्सएप पे से ₹1 या इससे अधिक भेजना है जो पहले से व्हाट्सएप पे पर मौजूद हो जैसे ही आपका ट्रांजैक्शन सफल होगा उसके कुछ ही समय के अंदर आपके बैंक खाते में ₹51 आ जाएंगे।

What’s App Cashback से कितना पैसा कमा सकते हैं

दोस्तों व्हाट्सएप ने ₹51 का कैशबैक देने के लिए कुछ टर्म एंड कंडीशन रखे हैं जिनके अनुसार प्रत्येक व्यक्ति किसी एक नंबर से और एक बैंक खाते से केवल 5 बार ट्रांजैक्शन कर सकता है और उसको प्रत्येक ट्रांजैक्शन पर ₹51 का कैशबैक दिया जाएगा यानी कुल मिलाकर कहें तो एक व्यक्ति एक मोबाइल नंबर और एक बैंक अकाउंट की सहायता से ₹255 कमा सकता है। और अगर आपके पास मल्टीपल व्हाट्सएप नंबर और बैंक अकाउंट है तो आप उनसे इसी प्रकार और भी अधिक पैसा कमा सकते हैं।

और व्हाट्सएप से पैसे कमाने का तरीका क्या है?

दोस्तों, इसके अलावा व्हाट्सएप ऐप से पैसे कमाने का तरीका कई सारे है, अगर आपको व्हाट्सएप से पैसे कमाने है तो Whatsapp Se Paise Kaise Kamaye पिछली लेख पढ़ सकते है जिसे व्हाट्सएप ऐप से पैसे कमाने का सभी तरीका पर अच्छे से चर्चा की है।

व्हाट्सएप पेमेंट कैशबैक ऑफर पैसे कमाने की जानकारी में

दोस्तों आज के इस लेख में हमने आपको Whatsapp Payment Cashback Offer Se Paise Kaise Kamaye के बारे में जानकारी दी इस लेख को पढ़ने के बाद आप बिल्कुल व्हाट्सएप पे की सहायता से ₹51 का कैशबैक प्रत्येक ट्रांजैक्शन पर ले पाएंगे।

अगर यह आर्टिकल आपको जानकारी पूर्ण लगा है तो इसे अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें जिससे लोगों को भी Whatsapp Pay Cashback के इस नए प्लेटफार्म के बारे में जानकारी मिल सके। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here