Loan Pe Phone Lena Hai – Zero Down Payment Mobile Phones ख़रीदे

0
121

आजकल मार्किट में हर दिन नया-नया फ़ोन लांच हो रहा है जिसमे ज्यादातर Mobile 4G, 5G है। अगर आप एक Mobile Phone खरीदें की सोच रहे है तो 5G Mobile लेना बेहतर होगा क्योंकि कुछ ही दिन में 5G Launch In India में होने वाला है। ऐसे में अगर आप कोई Loan Pe Phone Lena Hai तो आपके लिए कई तरीके हो सकते है।

Zero Down Payment Mobile Phones लेने से पहले आपके पास एक Credit Card या Debit Card होना चाहिए तभी आप Loan Pe Phone 0 Down Payment में ले सकते है। अगर आपके पास Credit Card या Debit Card नहीं है तो कोई बात है मार्किट में बहोत सारे लोन देने वाला ऐप जिसकी मद्दत से आप Kist Par Phone ले सकते है। उन बेहतरीन ऐप में से एक ऐप के बारेमे अच्छे से जानकारी दूंगा अगर आपको Loan Pe Phone Lena Hai है तो पूरी जानकारी पढ़ सकते है।

Loan Pe Phone Lena Hai - Zero Down Payment Mobile Phones (1)

EMI के बदोलत बहुत सी चीजें सस्ती कर दी हैं जिन्हें पहले उनकी कीमतों के कारण किसी की पहुंच से परे माना जाता था। जैसे फर्नीचर, उपकरण और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे Lon Pe Mobile शामिल हैं। आज कई वित्तीय संस्थान उपलब्ध हैं जो EMI पर ऐसे उत्पाद पेश करते हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि यह प्रक्रिया बहुत आसान है।

किसी कंपनी से EMI पर फ़ोन लेने से पहले आपको अपने पसंदीदा ब्रांड का चयन करना होगा और उसके बाद उस Mobile का चयन करना होगा जिसे आप खरीदना चाहते हैं। जैसा कि आप ईएमआई का उपयोग करके खरीद रहे होंगे, मेरा सुझाव यह होगा कि आप सबसे अच्छा संभव फोन चुनें।

उसके बाद आपको उतनी लोन की आवश्यकता होगी आप बैंकों से Contact करके Loan या Credit Card ले सकते है। नहीं, तो आपको एक Mobile App के बारेमे बताने वाला हु जिसकी मद्दत से आप Loan Pe Phone Lena Ha

i तो ले सकते है।

Also Read:

लोन लेने वाला ऐप कौन सा है?

अगर आपको किसी बैंक से Loan या Credit Card नहीं मिल रहा है तो आप लोन लेने वाला ऐप से लोन ले सकते है, उस App का नाम है Slice Pay. यह ऐप एक बेहतीन ऐप उन युवाओं के लिए जो अपनी पढ़ाई कर रहे है।

Slice Pay App की मद्दत से आप Loan Pe Phone 0 Down Payment पर आप अपनी पसंद के मोबाइल फोन के लिए ऋण प्राप्त कर सकते हैं। चलिए जान लेते है Slice Pay App EMI Pe Phone Kaise Le?

Loan Pe Phone Lena Hai कैसे ले?

Slice Pay App से लोन दो तरीके ले सकते है: एक Slice Pay पर Account बनाने के बाद आपको एक Visa Credit Card दिया जाता है जिसकी मद्दत से आप किस भी Mobile Store पर जाकर अपनी पसंद कि मोबाइल ले सकते है और EMI Convert कर सकते है।

लेकिन यहाँ पर आपको ध्यान देना है अगर आप SlicePay Card के जरिये किसी Mobile Shop से मोबाइल खरीदते है और उसे EMI में Convert है तो आपको कुछ Charge देगा होगा जो की EMI Convert करते समय Slice Pay App में पूरी डिटेल्स दिख जायेगा।

जीरो डाउन पेमेंट मोबाइल फाइनेंस करने का दूसरा तरीका है वह No-Cost EMI. SlicePay आपको Maximum 4 महीनों का No-Cost EMI सेवा प्रदान करता है जिसमे आपको एक भी पैसा एक्स्ट्रा नहीं लगेगा। अगर आपका मोबाइल 20,000Rs. का है तो 4 महीने में आपको सिर्फ 20,000Rs ही पेमेंट करना है।

Slice Pay App से Loan लेने से पहले आपको Slice Pay App Par Account Kaise Banaye पूरी जानकारी पढ़ लेनी है और अपनी अकाउंट बनाने के बाद Approval करा लेना है।

Slice Pay App पर अकाउंट बनाने के लिए आपके पास PAN Card, Aadhar Card और College Id होनी चाहिए, अगर यह चीज है तो आप बड़ी आसानी से अपना Slice Pay Account बना सकते है। अगर आपने अकाउंट बना ली है और आपके पास Slice Pay Limit है तो आप ऑनलाइन किस्तों पर मोबाइल ले सकते है।

Also Read:

EMI Par Phone Kaise Le

अगर आपको Slice से Online किसी भी Products को खरीदना है तो उसके लिए “Gift Card” तैयार करना होगा है जो उत्पाद की कीमत के बराबर होता है। जब आप Slice से  Gift Card बनाते है तो वह आपके पंजीकृत ईमेल आईडी में प्राप्त होता है।

निचे SlicePay से EMI Se Phone Kaise Kharide Step By Step बताया अच्छे से फॉलो करें:

Note: SlicePay Gift Card फिलहार Amazon, Myntra, Flipkart, आदि मोबाइल खरीदने के लिए उपयोग कर सकते है।

Step-1: SlicePay से मोबाइल खरीदने के लिए SlicePay Login करें।

Step-2: SlicePay Login करने के बाद आपको No Cost EMI का Option देखाई देगा उसपर क्लिक करें।

Step-3: यहाँ पर आपको सभी SlicePay Merchants List देखाई देगी आप जिस Merchants से Loan Pe Phone लेना है उसे चुने!

Step-4: Amazon Gift Card सेलेक्ट करने के बाद आपको कितनी Amount की Gift Card चाहिए Enter करें, जो प्रोडक्ट लेना चाहते है उसकी Amazon पर Prize देख ले कितनी है और Amount Enter करें।

Step-5: अगर आपके पास SlicePay Discount Code है तो Have A Discount Code? पर क्लिक करके अपनी Code Enter करे जिसे आपकी Slice Pay Gift Card कम हो जाएगी।

Step-6: अब आपको Choose Payment Plan क्लिक करना है।

Step-7: उसके बाद आपको कितने महीने के लिए Slice Pay No Cost EMI चाहिए सेलेक्ट करें। मैक्सिमम आप 4 Months के लिए Slice Pay No Cost EMI ले सकते है, जो की एक स्टूडेंट के लिए अच्छा Loan होगा। No Cost EMI Loan लेने से पहले आप How? पर चेक कर सकते है की SlicePay Interest Rate Calculator में की तरह से Calculate कर रहा है। उसके बाद Next पर क्लिक करें।

Step-8: Confirm करने के लिए SlicePay EMI Calculator से Calculate देखाई देगा, Slice Pay No Cost EMI Order करने के लिए Swipe to Place Order पर क्लिक करें।

Step-9: अब आपके Slice Pay Register Mobile Number पर एक OTP Receive होगा Enter Confirm करें।

Step-10: Confirm करने के बाद Slice Pay Register E-Mail Id पर कोड भेज दिया जायेगा जिसे Merchants पर इस्तेमाल कर सकते है।

आपको एक और बात को ध्यान देना है की एक बार Voucher बन जाने के बाद, इसे रद्द करने या Merchants को बदलने का कोई विकल्प नहीं है। हालांकि, सभी Voucher की Validity 1 साल के लिए रहता हैं।

लोन पर मोबाइल कैसे ले पूरी जानकारी में

आप Amazon, Myntra, Flipkart, से किसी फ़ोन को लेना चाहते है तो Slice Pay के जरिये Kist Par Phone ले सकते है। में भी जब Redmi 9 Pro Max ईएमआई पर मोबाइल फोन लिया जिसमे मेरेको एक भी पैसा नहीं देना पड़ा और 3 महीने का किस्तों पर मोबाइल खरीदें थे।

अगर आप भी EMI Se Phone Kaise Kharide या लोन पे फोन कैसे ले जानना चाहते थे तो इस तरीके से ले सकते है। उम्मीद करता हु की आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अगर जानकारी अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें जो जीरो डाउन पेमेंट मोबाइल फाइनेंस लेना चाहते है।

Also Read:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here