Spoof Paytm क्या है? Spoof Paytm Download कैसे करें और Spoof Paytm Apk Download करना सही रहेगा? सभी जानकारी!

0
180

दोस्तों, यदि आप Original Paytm App Download करके इस्तेमाल करते है तो आप उसे कई सारे काम कर सकते है जैसे: Mobile Recharge, DTH Recharge, Ticket Booking, Online Money Transfer आदि। ऐसे में आप Spoof Paytm Download करना चाहते है तो आसानी से कर सकते है।

अगर आपको नहीं पता है की स्पूफ पेटीएम क्या है? स्पूफ पेटीएम डाउनलोड कैसे करें? तो इस आर्टिकल को पढ़ सकते है। Spoof Paytm Apk Download करने का आसान तरीका बताया गया है।

Spoof Paytm Download Download Kaise Kare - स्पूफ पेटीएम डाउनलोड कैसे करें
स्पूफ पेटीएम डाउनलोड कैसे करें?

इंटरनेट पर कई सारे Fake Paytm Account Generator Apps है जिसकी मद्दत से आप से आप अपने दोस्तों के साथ Frank कर सकते है। जैसे की आपको पिछली आर्टिकल में बताता था की किसी के कपड़ा हटाने वाला एप्स की मद्दत से कपड़ा कैसे हटा सकते है और Frank कर सकते है।

Fake Payment Apps के जरिये आप किसी को Fake Online Transitions बना सकते है। आइये जानते है Spoof Paytm App क्या है, Spoof Paytm App Download कैसे करें और यह डाउनलोड करना सही है या नहीं? सभी जानकारी।

यह भी पढ़े:

स्पूफ पेटीएम क्या है?

आज हम सभी लोग ऑनलाइन पेमेंट का प्रयोग हर समय करते रहते हैं, अगर आप किसी भी शॉप पर जाओगे, तो आपको पेटीएम का माध्यम भी नजर आएगा और बहुत सारे लोग पेटीएम के माध्यम से ऑनलाइन पेमेंट करते हैं, ऐसे में स्पूफ पेटीएम फेक ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए प्रयोग किया जाता है, स्पूफ पेटीएम केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया था।

Spoof Paytm Hack Apk Download करके आप किसी भी व्यक्ति के पास पैसे भेजने का फेक मैसेज बना सकते हो, आजकल विश्वास के लिए लोग स्क्रीनशॉट का इस्तेमाल करते हैं, अगर किसी व्यक्ति ने आपके पास पेमेंट करी है, तो वह व्यक्ति आपके पास स्क्रीनशॉट भेज देगा, जिससे आपको उस पर आसानी से विश्वास हो जाएगा और आप यह मान लेते हैं, कि आपके पास उस व्यक्ति ने पैसे भेज दिए हैं।

इसी तरह स्पूफ पेटीएम से फेक स्क्रीनशॉट बनाया जा सकता है, स्पूफ पेटीएम में अगर आप जितने भी पैसे का स्क्रीनशॉट बनाना है, उतने पैसे और नंबर डाल दोगे, तो आपके पास फेक पेटीएम पेमेंट का स्क्रीनशॉट आ जाएगा, इस स्क्रीन शॉट को देखकर आप यह आसानी से पता नहीं लगा पाओगे, कि यह स्क्रीनशॉट फेक है या असली, इसलिए अगर आपको भी कोई स्क्रीनशॉट भेजता है और आपके पास पैसे अकाउंट में नहीं आए हैं, तो आपको उस पर विश्वास नहीं करना है, आपके अकाउंट में पैसे आ जाते हैं, उसके बाद ही आपको विश्वास करना चाहिए, कि अगले व्यक्ति ने पेमेंट कर दी है।

स्पूफ पेटीएम का प्रयोग करके धोखाधड़ी के केस काफी सामने आ चुके हैं और इसका गलत प्रयोग करने से आप को जेल भी हो सकती है, अब आपको पता चल गया होगा कि, स्पूफ पेटीएम क्या है? Spoof Paytm Kya Hai?

अगर आप मनोरंजन के लिए Fake Paytm Kaise Download Karen जानकारी चाहिए तो इस आर्टिकल को पूरी तरह पढ़े।

Spoof Paytm With Scanner

स्पूफ पेटीएम डाउनलोड कैसे करें? (Spoof Paytm Download Kaise Kare ?)

अब मैं आपको यही बताने जा रहा हूं कि आप स्पूफ पेटीएम को आसानी से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कैसे कर सकते हैं, मैं आपको स्टेप्स के जरिए आपको बताऊंगा और नीचे स्क्रीनशॉट डाल दूंगा, जिससे आप आसानी से समझ पाएंगे।

Step 1.

स्पूफ पेटीएम डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले अपने कोई भी ब्राउज़र को ओपन कर लेना है और आपको सामने गूगल पर सर्च का ऑप्शन मिल जाएगा, सर्च के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको वहां पर Spoof Paytm लिखना है और सर्च कर देना है, सर्च करने के बाद आपके सामने जो भी पहली वेबसाइट आएगी, उसके ऊपर आपको क्लिक करना है।

Paytm Spoof Apk

इसे भी पढ़े:

Step 2.

वेबसाइट पर क्लिक करने के बाद आप स्पूफ पेटीएम की ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे वेबसाइट पर पहुंचने के बाद आपको थोड़ा सा स्क्रोल करना है, इसके बाद आपको Paytm Spoof Apk 10.1 का ऑप्शन मिल जाएगा, आपको इसके ऊपर क्लिक कर देना है, क्लिक करने के बाद आपको ऐड दिख सकती है, आपको ऐड को कट कर देना है और दोबारा से Paytm Spoof Apk 10.1 पर क्लिक करना है।

Spoof Paytm Apk Download

Step 3.

Paytm Spoof Apk 10.1 पर क्लिक करने के बाद आपको 10 सेकेंड वेट करना है, फिर आप को Download Paytm Spoof Apk का ऑप्शन मिलेगा आपको इसके ऊपर क्लिक कर देना है।

Spoof Paytm App

Step 4.

डाउनलोड पेटीएम स्पूफ एपीके पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे ओके का बटन मिलेगा और लिखा हुआ होगा, कि कैन हार्मफुल डिवाइस यह फाइल किसी भी तरीके से फोन को हरम नहीं करती इसलिए आपको ओके पर क्लिक कर देना है।

Download Paytm Spoof

Step 5.

ओके पर क्लिक करने के बाद आपका अपूफ पेटीएम डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा, अगर आपका नेट फास्ट है, तो नीचे क्लिक करते ही ओपन का ऑप्शन आ जाएगा या आपके नीचे परसेंट देखेगा, कि कितने परसेंट डाउनलोड हो गया है, ओपन का ऑप्शन आते ही आपको इस पर क्लिक कर देना है, ओपन पर क्लिक करने के बाद आपको इंस्टॉल का ऑप्शन दिख जाएगा, इंस्टॉल पर क्लिक करते ही आपकी स्पूफ पेटीएम फाइल इंस्टॉल हो जाएगी और आप इसे यूज कर पाएंगे।

Paytm Spoof Apk Download

Also Read:

Step 6.

जब आप ओके पर क्लिक करोगे, तो उसके बाद अगर आपके फोन में ओपन का ऑप्शन नहीं आता, तो आपको ऊपर थ्री डॉट्स का ऑप्शन मिलेगा, आपको थ्री डॉट्स पर क्लिक कर देना है, क्लिक करने के बाद आपको डाउनलोड्स का ऑप्शन मिलेगा, फिर आपको डाउनलोड्स पर क्लिक करना है।

Spoof Paytm Hack Apk Download

Step 7.

डाउनलोड्स पर क्लिक करने के बाद आपको स्पूफ पेटीएम की फाइल दिख जाएगी, जो आपने अभी डाउनलोड की थी, आपको स्पूफ पेटीएम एपीके पर क्लिक करना है, क्लिक करने के बाद आपको इंस्टॉल का ऑप्शन मिलेगा, इंस्टॉल पर क्लिक करते ही आपका स्पूफ पेटीएम आपके फोन में इंस्टॉल हो जाएगा, फिर आप इसे प्रयोग कर पाएंगे कृपया इसे केवल मनोरंजन के लिए ही प्रयोग करें।

Fake Paytm App With Sms

इस प्रकार के आप पेटीएम स्पूफ डाउनलोड एपीके आसानी से कर सकते है।

Kya Spoof Paytm Sahi Hai ?

स्पूफ पेटीएम किसी भी तरह से सही नहीं माना जा सकता, क्योंकि स्पूफ पेटीएम का इस्तेमाल करके लोग धोखाधड़ी और लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं, स्पूफ पेटीएम का इस्तेमाल करते हुए बहुत से लोग पकड़े गए हैं, जो लोगों को स्पूफ पेटीएम का इस्तेमाल करके लूट रहे थे और सपोर्ट पेटीएम का गलत इस्तेमाल करने से आप को जेल भी हो सकती है, इसलिए स्पूफ पेटीएम को सही नहीं माना जा सकता, स्पूफ पेटीएम का प्रयोग केवल मनोरंजन के लिए ही किया जाना चाहिए।

Conclusion :-

हमने आपको बताया कि स्पूफ पेटीएम क्या है? स्पूफ पेटीएम डाउनलोड कैसे करें? क्या स्पूफ पेटीएम सही है? अगर आपको जानकारी पसंद आई है, तो आप इस आर्टिकल को शेयर कर सकते हो और अपने फ्रेंड्स अपने फैमिली मेंबर को फ्रॉड होने से बचा सकते हो, स्पूफ पेटीएम से किसी के साथ भी फ्रॉड हो सकता है, इससे बचे रहें।

अगर आप हमारी जानकारी से सहमत नहीं है या अगर आपको कोई भी किसी भी विषय पर जानकारी चाहिए, तो आप हमें नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके फीडबैक दे सकते हैं, हम आपके कमेंट को जरूर पढ़ते हैं।

हम आप से किसी ने आर्टिकल में नई जानकारी के साथ जरूर मिलेंगे तब तक के लिए हमारे साथ जुड़े रहे हैं और सपोर्ट करते रहे मिलते हैं किसी नए आर्टिकल में नई जानकारी के साथ।

इसे भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here