Earnkaro App Se Paise Kaise Kamaye 2023 – Earnkaro ऐप से पैसे कमाने का तरीका | Top Earning Tricks

Rate this post

यदि आप Earnkaro App क्या है, Earnkaro App Download कैसे करे और Earnkaro App Se Paise Kaise Kamaye 2023 पूरी जानकारी चाहिए तो इस आर्टिकल को पढ़ सकते है।

अगर आप पहले से Earnkaro ऐप डाउनलोड करके इस्तेमाल कर रहे है या करना चाहते है तो आपको इस Best Online Earning App के बारे में पूरी जानकारी जानना जरुरी है।

Earnkaro App Se Paise Kaise Kamaye - Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए

आपको पता है भारत में कई सारे रीसेलिंग एप्स है, जैसे: Meesho App, Glowroad App, Shop 101 eBay, Hiboss App, Cartlay App, Milmila App और Earnkaro App.

हम ने पिछली आर्टिकल में मीशो ऐप के बारे में अच्छी तरह चर्चा की है, मीशो ऐप क्या है?, मीशो ऐप डाउनलोड कैसे करे और मीशो ऐप से पैसे कैसे कमाए? अगर आप Best reselling app यानि Meesho App से पैसा कैसे कमाए जानकारी चाहिए तो पढ़ सकते है।

इस आर्टिकल में Earnkaro App क्या है?, Earnkaro App Download कैसे करे, Earnkaro App पर अकाउंट कैसे बनाए, Earnkaro App का इस्तेमाल कैसे करे, Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए?, Earnkaro App से पैसे कमाने का तरीका और Earnkaro App से पैसे बैंक में कैसे ट्रांसफर करे? के बारे में सभी जानकारी जानेंगे!

Earnkaro, मतलब पैसे कमाओ। आज के समय में हर कोई ऑनलाइन सामान खरिदना पसंद करता है, क्योंकि इससे काफी ज्यादा खुशी मिलती है।

Earnkaro एक मोबाइल एप्प है, जहां पर आपको कई रिटेलर वेबसाइट्स जैसे Ajio, Amazon, Myntra आदि के सामान मिलते हैं। आप इन प्रोडक्ट्स और सेवाओं को आगे से आगे शेयर करके पैसे कमा सकते है।

Earnkaro बहुत साधारण से कांसेप्ट पर काम करती है, मतलब सिर्फ प्रोडक्ट की एफिलिएट लिंक बनानी है और उसे सोशल साइट पर शेयर करना है। इस तरह आप हर महिने घर बैठे 30 हजार रूपयें कमा सकते हैं, लेकिन कैसे?

आपको बता दे की घर बैठे कमाने का आसान तरीका कई सारे है जिसे हाउसवाइफस भी कमा सकती हैं ऑनलाइन!

Earnkaro Se Paise Kaise Kamaye और Earnkaro से पैसा कमाने के तरीके कौन कौन से है, यह सवाल आपके पास भी होंगा। इस आर्टिकल में हम आपके साथ कुछ Strategies शेयर करेंगे, जिससे आप आसानी से Earnkaro के प्रोडक्ट को शेयर करके घर बैठे अच्छे पैसे कमा सकते है। तो चलिए Earnkaro App के बारे में जानकारी को पढ़ते है।

यह भी पढ़े:

Table Of Contents

EarnKaro App क्या है? (What Is Earnkaro App In Hindi)

Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए जाते है, जानने से पहले हमे यह जान लेना चाहिए की Earnkaro App क्या है और Earnkaro App Real Or Fake है? तो चलिए सबसे पहले जानते है की आखिर Earnkaro App क्या है?

Earnkaro App पर बहुत सारी कंपनीयों के प्रोडक्ट एक साथ ही मिल जाते हैं, जिसका प्रमोशन हम आसानी से कर सकते हैं।

यह Affiliate Program पर आधारित एंड्रॉइड एप्लिकेशन है, जहां पर आपको सभी तरह के प्रोडक्ट मिल जाते हैं। इन प्रोडक्ट की आप Affiliate Link बन सकते है और फिर इस लिंक को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है।

यह एप्प घर बैठे महिलाओं के लिए पैसे कमाने का एक बहुत ही अच्छा साधन है, मतलब आप घर बैठे 10 से 20 हजार रूपयें आसानी से कमा सकते है।

आपके प्रोडक्ट लिंक से जो भी प्रोडक्ट खरिदे जाते है, उसका कुछ प्रतिशत कमीशन आपके Earnkaro Wallet में जमा हो जाएगा। उसके बाद आप इसे अपने बैंक में कुछ स्टेप्स में ट्रांसफर कर सकते है।

Earnkaro के Founder का नाम क्या है?

शायद आपको Cashkaro वेबसाइट और मोबाइल एप्प के बारे में जानते होंगे। यह एप्प भी Earnkaro App के समान है, जहां पर आपको Mobile Recharge, DTH Recharge तथा कई तरह के रिचार्ज करने की सुविधा दी जाती है और इन रिचार्ज पर आपकों Cashback मिलता हैं।

आप सोच रहे होंगे कि मैं Cashkaro के बारे में क्यों बता रहा हूं? वो इसलिए क्योंकि Cashkaro और Earnkaro के फाउंडर रोहन भार्गवा और स्वाति भार्गवा ही हैं। जिन्होने मिलकर ऐसे शानदार और विश्वसनीय एप्प को बनाया है।

Earnkaro कैसे काम करता है?

आपने Affiliate Marketing के बारे में अवश्य सुना होगा, तो इसी Marketing Strategy पर Earnkaro App काम करता है।

Earnkaro के एप्प और वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कंपनीयों प्रोडक्ट्स मिलते हैं। आप इन प्रोडक्ट्स की Affiliate Link बना सकते है और इस लिंक को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते है। 

जब कोई भी व्यक्ति आपके लिंक से प्रोडक्ट को खरिदता है, तो उसका कुछ प्रतिशत कमीशन आपके वॉलेट में जमा होता है। और इन पैसों को आप अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते है।

Earnkaro भी कंपनीयों से प्रोडक्ट के प्रमोशन के लिए पैसे लेते है, और उसी पैसों में से हमें कुछ प्रतिशत मिलता है।यह पैसा कमाने वाले ऐप बहुत ही अच्छा है जिसमे आप घर बैठे बैठे अच्छा खासा पैसा कमा सकते है।

यह भी पढ़े:

Earnkaro के पार्टनर कई कंपनीयां हैं

ये कंपनीया निम्नलिखित हैं-

Flipkart
Ajio
Myntra
Tata Cliq
One Plus
Beardo
The Man Company
Mamaearth
Wow
Firtstory
Amazon
Pharmeasy
Itcstore आदि।

नोट: अब तक आप यह जान चुके हैं, कि Earnkaro App Kya Hai और कैसे कमा करता है? चलिए हम आप आपके Earnkaro App Se Paise Kaise Kamaye 2023 में, इस सवाल का भी जवाब देते हैं। लेकिन इससे पहले हमें यह जानना होगा कि Earnkaro App को डाउनलोड कैसे करे और इसका इस्तेमाल कैसे करे?

Earnkaro App कैसे और कहां से Download करे?

इस एप्प को आप Earnkaro की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है और इसके अलावा आप गूगल प्ले स्टोर से भी Earnkaro App Download कर सकते है। एप्प को डाउनलोड करने के लिए निम्न स्टेप्स को फोल करें-

  1. सर्वप्रथम प्ले स्टोर खोले और सर्च बार में Earnkaro सर्च करें।
  2. पहली लिंक को ऑपन करें।
  3. अब आपको एप्प की डिटेल्सट और इंस्टॉल का बटन मिलेंगा।
  4. इंस्टॉल पर क्लिक करके डाउनलोड करे।
  5. अब यह एप्प ऑटोमेटिक डाउनलोड होने के बाद इंस्टॉल हो जाएगा।

इस Earnkaro App Apk Download आप कंप्यूटर या लेपटॉप में भी इंस्टॉल कर सकते है।

Earnkaro App Apk Download Details:

App NameEarnkaro App
Requires Android5.0 and up
Earnkaro App Founders रोहन भार्गवा और स्वाति भार्गवा
Earnkaro App Offered ByCashKaro
Earnkaro Official Websitehttps://earnkaro.com/
Earnkaro App Download LinkGoogle Play Store

Earnkaro App पर अकाउंट कैसे बनाये?

अकाउंट बनाने के लिए आपको निम्न प्रक्रिया को अपनाएं।

  1. Earnkaro एप्प को मोबाइल में खोले।
  2. एप्प पर Sign Up का विकल्प मिलेगा, उसे क्लिक करें।
  3. अब Permission को Allow करें।
  4. इसके बाद Name, Email, Password, Mobile Number डाले।
  5. अब Get OTP पर क्लिक करें, और Verify OTP को डाले।
  6. OTP के वैरिफाई होने के बाद आपका अकाउंट बन जाएगा।

इसके अलावा आप अपनी प्रोफाइल में और भी डिटेल्स दे सकते है।

Earnkaro के माध्यम से क्या क्या सेल कर सकते है

जैसे की मैने आपको बताया कि Earnkaro के काफी Online Partner हैं, जैसे Ajio, Amazon, Flipkart, Wow आदि। अत: यहां पर आपको कई तरह के प्रोडक्ट्स मिल जाते हैं, जिनका आप प्रमोशन कर सकते है । इन प्रोडक्ट्स से आप एक निश्चित कमीशन प्राप्त कर सकते है।

अर्नकरो एप्प पर कई प्रोडक्ट्स देखने मिलते हैं, जिनकी लीस्ट दे पाना सम्भव नही है। लेकिन हम इन प्रोडक्ट की कैटेगरियां देख सकते हैं, जैसे-

मैन फैशन
हुमैन फैशन
ब्यूटी प्रोडक्ट
बेबी प्रोडक्ट
इलेक्ट्रॉनिक्स
होम और किचन
हेल्थ और पर्सनल केयर
किराना सामान

इसके अलावा  Earnkaro आने वाले समय में नयी कैटेगरियां जोड़ेगा।

नोट: चलिए अब हम यह जानेंगे कि Earnkaro Se Paise Kaise Kamaye, और Earning Tricks के बारे में भी जानेंगे।

इसे भी पढ़े:

Earnkaro App Se Paise Kaise Kamaye 2023 – Earnkaro ऐप से पैसे कमाने का तरीका

Cashkaro की तरह Earnkaro एप्प से भी पैसे कमाना बिल्कुल आसान है, मतलब कोई भी व्यक्ति घर बैठे इस एप्प से पैसे कमा सकता है। अर्नकरो एप्प से पैसे कमाने के दो तरीके हैं

  1. Product Affiliate Link शेयर करके
  2. App Refer करके

1). Product Affiliate Link के द्वारा Earnkaro से पैसे कैसे कमाये

जैसा की मैने आपको बताया था कि Earnkaro एप्प Affiliate Marketing की तरह काम करता है। एफिलिएट मार्केटिंग में हम किसी प्रोडक्ट को शेयर करते है और उन प्रोडक्ट के Sell होने पर हमें कुछ प्रतिशत कमीशन मिलता है।

Earnkaro app se Affiliate marketing karke paise kamaye

इस तरह यह एप्प भी है, जहां पर आपको कई सारे प्रोडक्ट मिलते हैं। आप उन प्रोडक्ट्स की Affiliate लिंक तैयार कर सकते है और उस लिंक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है।

अगर कोई व्यक्ति आपकी लिंक के द्वारा प्रोडक्ट खरिदता है, तो उसके बदले आपको कुछ प्रतिशत कमीशन के रूप में पैसे मिलते हैं।

यह पैसे कमाने का Best Online Earning App है, क्योंकि यहां पर लड़का, लड़की, बेबी, ब्यूटी और इलेक्ट्रॉनिक जैसे कई प्रोडक्ट्स मिलते हैं।

इन प्रोडक्ट्स को आप घर बैठे मोबाइल से शेयर कर सकते है और पैसे कमा सकते है। Earnkaro से हर महिने आसानी से 10,000 से 20,000 रूपयें कमाये जा सकते है।

Earnkaro Se Paise Kaise Kamaye, इसके लिए आपको निम्नलिखित प्रक्रिया को फोलो करना होगा।

Earnkaro से पैसे कैसे कमाये

  1. सर्वप्रथम Earnkaro ऐप डाउनलोड करे, जो भारत का टॉप सोशल ई-कॉमर्स प्लेटफोर्म है।
  2. अब इस पर अपना नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और पासवर्ड आदि जानकारी देकर फ्री में अपना अकाउंट बनाए।
  3. इसके बाद आपको Start Earning का विकल्प मिलेगा, उसे क्लिक करें।
  4. एक बार एप्प में लॉग इन करें, और नीचे दिये गये Make Link पर क्लिक करे।
  5. अब आप जो भी प्रोडक्ट शेयर करके सेल करना चाहते है, उसे Earnkaro की प्रोडक्ट कैटेगरियों में खोजे। अन्यथा आप Earnkaro के रिटेलर पार्टन की वेबसाइट्स जैसे Amazon, Flipkart या Wow की वेबसाइट पर जाए और उन प्रोडक्ट की लिंक को कॉपी करे।
  6. इस लिंक को Earnkaro App के Make Profit Link के विकल्प में पेस्ट करके Affiliate लिंक बनाए।
  7. अब जो लिंक बनती है, उस लिंक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करे, और साथ कुछ आकर्षक Intro भी दे ताकि प्रोडक्ट को सामने वाला आसानी से खरीद ले।
  8. अगर सामने वाला आपकी लिंक से सामान खरिदता है, तो आपको उस प्रोडक्ट का निश्चित कमीशन मिल जाएगा।
  9. यह सभी पैसे आपके वॉलेट में जमा होंगे, और अगर आपके वॉलेट में 10 रूपयें से ज्यादा होते हैं, तो उसे अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है।

प्रोफिट लिंक कैसे जनरेट करें

अब तक आप यह जान चुके होंगे कि Earnkaro Se Paise Kamane के लिए प्रोफिट लिंक को शेयर करना पड़ता है। लेकिन प्रोफिट लिंक कैसे बनाए? इसके लिए आपको निम्न प्रक्रिया फोलो करनी चाहिए।

  1. Profit Link बनाने के लिए कोई भी प्रोडक्ट चुनना है, जिसे आप शेयर करना चाहते है। प्रोडक्ट आप Earnkaro App या इसके रिटेलर पार्टनर की वेबसाइट्स पर खोज सकते है।
  2. एप्प पर आपको कई प्रोडक्टस की कैटेगरियां मिल जाएगी, उसमें से किसी भी प्रोडक्ट को चुनना है, और उसकी प्रोफिट लिंक को शेयर करना है।

बाह्य प्रोडक्ट की प्रोफिट लिंक कैसे बनाये

  1. अपने मोबाइल का कोई भी ब्राउजर खोले, और किसी भी अर्नकरो एप्प की रिटेलर बिजनेस पार्टनर वेबसाइट को खोले। जैसे- Amazon
  2. यहां पर आप अपना पसंदीदा प्रोडक्ट को खोजे।
  3. अब ब्राउजर के सबसे उपर बार में एक लिंक (URL) दिखेगी, उसे कॉप्पी करे।
  4. इसके बाद Earnkaro App को खोले और Make Profit Link पर क्लिक करे।
  5. यहां पर आपको एक बॉक्स मिलेगा, उसमें कॉपी की गयी लिंक को पेस्ट करें और नीचे दिये गये Create Profit Link पर क्लिक करे।
  6. अब जो भी लिंक बनती है, उसे आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है और पैसे कमा सकते है।

नोट: अगर कोई व्यक्ति आपके लिंक से प्रोडक्ट लेने की बजाय सीधे उस वेबसाइट पर जाकर प्रोडक्ट खरिदता है, तो इससे आपको कुछ भी मुनाफा नही मिलेगा। इसलिए लिंक को शेयर करते समय कुछ आकर्षक Intro लिखे ताकि सामने वाला सिर्फ आपकी लिंक को क्लिक करके ही प्रोडक्ट खरिदे।

2). Refer के द्वारा Earnkaro App से पैसे कैसे कमाये

आपको बता दू की रेफेर एंड अर्न करके पैसे कमाने वाला एप्स कई सारे है और यह Earnkaro एप्प से पैसे कमाने का दूसरा तरीका है, और यह तरीका भी अच्छा है क्योंकि यह एप्प भारत में सोशल ई-कॉमर्स एप्प के रूप में काफी प्रचलित है, और इस एप्प को कोई भी आसानी से इंस्टॉल कर लेता है। 

अत: आप इस एप्प को Refer करके सामने वाला का अकाउंट बनवाते हैं, तो इससे भी आपको पैसे मिलते हैं। अगर कोई व्यक्ति आपकी Refer Link से प्रोडक्ट्स को सेल करने का काम करता है, तो उसकी कुल कमाई का 10% आपको मिलेगा। Refer Profit कमाने के लिए निम्न प्रक्रिया अपनाए।

  1. एप्प को खोले और Profile के ऑपशन में जाए, तथा My Earning पर क्लिक करें,
  2. इसके बाद Referral वाले विकल्प पर क्लिक करे,
  3. अब नीचे दिख रहे Refer Now विकल्प पर क्लिक करे,
  4. इस लिंक को कॉपी करें, और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

विडियो Earnkaro क्या है ? जाने आप Earnkaro App से पैसे कैसे कमाये?

प्रोडक्ट को शेयर कहां करें?

आप Earnkaro App Se Paise Kaise Kamaye और Earnkaro App से पैसे कमाने का तरीका, इसके बारे जान चुके होंगे, लेकिन प्रोडक्ट कहां पर शेयर करें और कैसे शेयर करें?

आप प्रोडक्ट शेयरिंग के लिए निम्नलिखित ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं-

  • यूट्यूब चैनल पर प्रोडक्ट प्रमोशन
  • फेसबुक पेज बनाकर प्रोडक और सर्विसेज का प्रमोशन
  • वेबसाइट के द्वारा रिसेलिंग
  • टेलिग्राम ग्रुप पर प्रमोशन
  • ईमेल मार्केटिंग के द्वारा
  • अन्य सोशल प्लेटफॉर्म जैसे Whatsapp, Mix, Twitter आदि।

सिर्फ प्रोडक्ट की लिंक शेयर करने से ही पैसे नही कमाये जा सकते है। इसके लिए आपको कुछ आकर्षक लिखना सिखना होगा। आप इंटरनेट के द्वारा Affiliate Marketing की Strategies सीख सकते हैं और जान सकते है कि कैसे प्रोडक्ट का प्रमोशन किया जाता है।

Earnkaro App को इस्तेमाल कैसे करें?

हाल ही में हमने आपके सवाल Earnkaro Se Paise Kaise Kamaye, का विस्तृत जवाब दिया है। लेकिन पैसे कमाने के लिए एप्प को इस्तेमाल करने की भी जानकारी होना आवश्यक है। हालांकि यह ज्यादा मुश्किल नही है, लेकिन हम यहां पर कुछ संक्षिप्त में जानने की कोशिश करेंगे।

एप्प के होम पेज के ऊपर की तरफ बांयी साइड में Menu का विकल्प मिलता है और दाहिने साइड सर्च का विकल्प मिलता है और Footer में आपको 5 विकल्प ((Home, Our Partners, Make Link, My Activity, Profile)) मिलते हैं। ये विकल्प निम्न प्रकार हैं-

Menu Icon: इस पर क्लिक करने से आपके सामने कई कैटेगरी के प्रोडक्टस दिखाई देंगे। यहां पर आपको रिटेलर की कैटेगरी भी देख सकते है, जैसे Fashion, Electronic, Beauty आदि।

Search Icon: यहां पर आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट सर्च कर सकते है।

Home Icon: यहां पर बहुत सारी कंपनीयां और उनके प्रोडक्ट्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा बेस्ट डील, Earnkaro ज्यादा पैसे कैसे कमाये, Successful User Story आदि के बारे में भी जान सकते है।

Our Partners: यहां पर Earnkaro के रिटेलर पार्टनर कौन-कौन है, उसकी जानकारी मिल जाएगी। यह भी जान सकते है कि कौन सबसे अधिक प्रोफिट देता है।

Make Link: यहां पर आप प्रोफिट लिंक जनरेट कर सकते है और इसकी प्रक्रिया उपर लिखी हुई है।

My Activity: इस विकल्प में अपनी Earning Activity को देख सकते है।

Profile: इस विकल्प से आप अपनी प्रोफाइल एडिट कर सकते है और Earn किये हुए पैसे बैंक में ट्रांसफर कर सकते है। इसके अलावा अकाउंट डिटेल्स भी बदल सकते है।

Earnkaro में बैंक डिटेल्स कैसे जोड़े

एक बार जब आप Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए और Earnkaro App से पैसे कमाने के तरीके के बारे में जान लेते है तो आप Earnkaro से निश्चित ही कुछ पैसे कमा सकते है, पैसे कमाने के बाद आपको Earnkaro App से पैसे निकालना होगा। जिसके लिए आपको Earnkaro App में बैंक डिटेल्स डालना होगा।

यह बहुत आसान है, सिर्फ आपको निम्नलिखित स्टेप्स को फोलो करना हैं।

  1. प्रोफाइल क्लिक का चयन करे,
  2. अकाउंट सेटिंग में प्रवेश करे,
  3. पेयमेंट सेटिंग में जाए, और अकाउंट जानकारी भरे,
  4. इसके बाद पासवर्ड डालकर सेव पर क्लिक करे,

इस तरह आप आसानी से बैंक डिटेल्स जोड़ सकते है।

नोट: यह एक विश्वसनीय एप्प है, और इस पर आप बिना किसी चिन्ता के अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स दे सकते है। लेकिन किसी भी कस्टमर केयर को अपनी बैंक डिटेल्स या OTP न दे।

Popular Post:

Earnkaro App से पैसे बैंक में कैसे ट्रांसफर करे?

अपनी प्रोफाइल में बैंक अकाउंट जोड़ने के बाद आपको निम्नलिखित स्टेप्स फोलो करने होंगे।

  1. प्रोफाइल के My Earning विकल्प का चयन करे,
  2. Request Profit Payment पर क्लिक करे,
  3. रजिस्टर मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा,
  4. अब इस OTP को कॉल्मस में भरे,
  5. OTP Verify के बाद 3 से 5 दिन में पैसे आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएंगे।

Earnkaro से पैसा कैसे कमाए से रिलेटेड कुछ सवाल

1) Earn Karo से हम कितना कमा सकते हैं?

आप Earnkaro से हर महीने का 20 से 30 हजार रुपए आसानी से कमा सकते है, बस इसके लिए आपके पास ऑडियंस होना बहुत जरूरी है। यदि आप थोड़ी और मेहनत करते है तो आप 50,000 रुपए महिना भी कमा सकते है।

2) अर्नकारो अप्प से पैसे कैसे कमाए?

आप अर्नकारों एप्प से Affiliate मार्केटिंग के द्वारा पैसा कमा सकते है और दूसरा आप Refer And Earn के द्वारा भी Earnkaro App से पैसा कमा सकते है।

3) क्या सच में Earnkaro App से पैसे कमाए जा सकते है?

जी हाँ, Earnkaro App से पैसे कमाए जा सकते है और बहुत सारे लोग Earnkaro App से लाखों रुपए महीना कमा भी रहे है।

निष्कर्ष: Earnkaro ऐप से पैसे कैसे कमाए

इस आर्टिकल में हमने Earnkaro App क्या है, Earnkaro App Download कैसे करे, Earnkaro App पर अकाउंट कैसे बनाए, Earnkaro App का इस्तेमाल कैसे करे, Earnkaro App Se Paise Kaise Kamaye 2023 और कुछ Earning Tricks भी देखी है। यहां पर हमने इस आर्टिकल के बारे में संपूर्ण विस्तृत जानकारियां प्राप्त की हैं।

अगर आपको Best Online Earning App यानि Earnkaro App Download करके पैसे कमाना है तो इन सारे स्टेप्स को अच्छी तरह फॉलो करे और Earnkaro ऐप से पैसे कमाने का तरीका से हर महीने अच्छी कमाई करे।

यदि आपको लगता है हम ने इस आर्टिकल में Earnkaro ऐप के बारे में अच्छी तरह जानकारी नहीं दिया है तो हमें कमेंट करे और आपका इसे रिलेटेड कोई सवाल है तो कृपया करके कमेंट बॉक्स में जरुर लिखे! हम आपको जल्दी रिप्लाई करेंगे। धन्यवाद!

यह भी पढ़े:

Phaguni Mandal

MONEYINNOVATE.COM एक बड़ा हिंदी ब्लॉग है जिसपर ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए?, पैसा कमाने वाला ऐप और पैसे कमाने वाला गेम के ऊपर अच्छी जानकारी दे रही है | अगर आपको ऑनलाइन पैसे कमाना है तो moneyinnovate.com को फॉलो करे |

Leave a Reply