Slice Pay Se Loan Kaise Le: SlicePay Loan Kaise Milta Hai – SlicePay Loan Apply Online

0
256

हेल्लो दोस्तों, अगर आपको Instant Loan की आवश्यकता है है तो आप SlicePay App की मद्दत से ले सकते है। आज की लेख में Slice Pay Se Loan Kaise Le, How To Transfer Money From Slicepay To Bank Account या PAYTM, SlicePay Repayment Plan क्या होता है और SlicePay Interest Rate Calculator कैसे काम करता है पूरी जानकारी दूंगा।

Slice Pay जिसे अब Slice के रूप में जाना जाता है। अगर आप जानना चाहते है की SlicePay Founder कौन है तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की SlicePay App की स्थापना Rajan Bajaj ने 2016 में की थी। वे पहले फ्लिपकार्ट में काम किया था और पहले मेश नामक एक स्टार्टअप की स्थापना की थी जो सफल नहीं हुआ।

Slice मूल रूप से उन Students के लिए क्रेडिट समाधान प्रदान करता है, यदि आप एक स्टूडेंट है और आप Credit Card लेना चाहते है तो Slice Card आपके लिए सही रहेगा। स्टूडेंट्स लोगों को ज्यादातर बैंकों कम क्रेडिट स्कोर के कारण Credit Card नहीं, वही स्लाइस वास्तव में भारत में उधार देने के क्षेत्र में सबसे सफल फिनटेक में से एक है।

Slice Pay Se Loan Kaise Le

Slice Pay पर Account बनाने के बाद शुरुआत में SlicePay Credit Limi

t कम रहती है यानि 15,000 या 20,000 हो सकती है। यदि समय पर SlicePay Repayment करने में सक्षम होते है तो आपकी Slice Pay Credit Limit बढ़ा दी जाएगी जिसे आप अधिक से अधिक SlicePay Loan Le सकते है।

Also Read:

Slice Pay App Download कैसे करें?

यदि आपको Slice से लोन लेना है तो सबसे पहले आपको Slice Pay App Download करना होगा इसके लिए आप Google Play Store से Download कर सकते है जिसकी लिंक निचे दिया गया है।

Download

Slice Pay के लिए आवेदन कैसे करें?

यदि आप SlicePay Loan Kaise Milta Hai रुचि दिखाई है तो आप सही जगह पर हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि स्लाइस क्रेडिट के लिए आवेदन कैसे करें, तो हमने पूरी प्रक्रिया को समझाने के लिए आपके लिए एक पोस्ट तैयार किया Slice Pay Par Account Kaise Banaye पढ़ सकते है।

Slice Pay Par Account बनाना बहुत आसान है और कुछ ही मिनट में आप अकाउंट बना सकते। उन्हीं चरणों का पालन करें और कुछ सरल दस्तावेज़ अपलोड करें। टाडा, आपने स्लाइस क्रेडिट के लिए आवेदन किया होगा।

एक बार जब आप अपना आवेदन जमा कर देते हैं, तो SlicePay customer care number को आपके आवेदन को संसाधित करने में केवल घंटों का समय लगता है। स्वीकृत होने के बाद, आपको स्वतंत्रता की पूरी नई दुनिया में प्रवेश मिलेगा, जिसके आप हमेशा से हकदार थे। कुछ का नाम लेने के लिए, यहां कुछ अनुलाभ हैं जिनका आप स्लाइस ग्राहक के रूप में आनंद लेंगे।

SlicePay पर Account बनाने के फायदे

  • भारत का पहला Pay Letter Card जिसमें स्टूडेंट्स के लिए Credit Limit Pre-Loaded है
  • Slice Cardholders बन्ने के बाद स्लाइस द्वारा विशेष ऑफ़र तक पहुंच सकते हैं
  • SlicePay Repayment Plan में आपको बाद में भुगतान करने की स्वतंत्रता मिलता है
  • No Cost EMI पर कोई भी प्रोडक्ट ले सकते है
  • कई सारे ऑफ़र के लिए विशेष पहुंच मिलती है

Slice Pay Loan कौन-कौन ले सकता है

स्लाइस कार्ड बहुत सुविधाजनक है और यह उन सभी जगहों पर काम करता है जहां VISA स्वीकार किया जाता है।

स्लाइस भारत के युवाओं के लिए एक क्रेडिट लाइन प्रदान करता है। 18 वर्ष से अधिक आयु का कोई भी students, professional or self-employed व्यक्ति स्लाइस के लिए आवेदन कर सकता है और Pre-Approved Credit लाइन प्राप्त कर सकता है। स्लाइस का मुख्य उत्पाद स्लाइस कार्ड है जो कॉलेज के छात्रों और पेशेवरों दोनों के लिए उपलब्ध है।

Slice Pay Se Loan Kaise Le

अगर आपने Slice Pay पर अकाउंट बना चुके है तो Slice Pay Se Loan Kaise Le जानकारी आपके लिए है। Slice Pay Se Loan लेने के लिए 3 बेस्ट तरीका है: 1. No Cost EMI 2. SlicePay Card To Bank Account और 3. PAYTM Transfer आदि।

आप अपने हिसाब से Slice Pay से Loan ले सकते है, इन तीनों को अच्छे से समझते है कि Slice Pay से No Cost EMI पर Loan कैसे ले?, SlicePay Card To Bank Account में Money Transfer कैसे करें? और SlicePay Card To PAYTM में पैसे कैसे Transfer करें?

Also Read:

No Cost EMI

यदि आप ऑनलाइन प्रोडक्ट खरीदारी करते है तो No Cost EMI या Gift Card के बारेमे जरुर सुने होने। Gift Card एक Electronic Gift Voucher होता है।

अगर आपको स्लाइस से ऑनलाइन किसी भी प्रोडक्ट को खरीदना है तो उसके लिए उपहार कार्ड यानि “Gift Card” तैयार करना होगा है जो उत्पाद की कीमत के बराबर होता है। जब आप Slice से  Gift Card बनाते है तो वह आपके पंजीकृत ईमेल आईडी में प्राप्त होता है। मूल रूप से, उपहार कार्ड वित्त है जिसे आप स्लाइस से प्राप्त करते हैं और निर्दिष्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट/ऐप पर आपके ऑर्डर की पुष्टि के लिए इसे भुनाने की आवश्यकता होती है।

आपके ऑर्डर की पूर्ण दृश्यता और ट्रैकिंग के लिए, स्लाइस उस उत्पाद के लिए गिफ्ट कार्ड जेनरेट करता है जिसे आप खरीदना चाहते हैं ताकि आप गिफ्ट कार्ड का उपयोग सीधे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करने के लिए कर सकें, जिससे आपको ऑर्डर पर पूरा नियंत्रण मिल सके। रंग या आकार पर कोई और परेशानी या भ्रम नहीं है और आपके आदेश को संसाधित करने के लिए अब और इंतजार नहीं करना है।

निचे SlicePay Gift Card कैसे बनाए Step By Step बताया अच्छे से फॉलो करें:

Note: SlicePay Gift Card फिलहार Amazon, Myntra, Flipkart, Nykaa, Jabong, Dominos, Cleartrip, MakeMyTrip, BookMyShow, Uber, Zivame, The Man Company, and Pepperfry आदि के Generate कर सकते हैं।

Step-1: SlicePay Gift Card बनाने के लिए SlicePay Login करें

Step-2: SlicePay Login करने के बाद आपको No Cost EMI का Option देखाई देगा उसपर क्लिक करें।

Step-3: यहाँ पर आपको सभी SlicePay Merchants List देखाई देगी आप जिस Merchants और Product के लिए Gift Card चाहिए उसे चुने! यहाँ में Amazon Gift Card ले कर बताता हु।

Step-4: Amazon Gift Card सेलेक्ट करने के बाद आपको कितनी Amount की Gift Card चाहिए Enter करें, जो प्रोडक्ट लेना चाहते है उसकी Amazon पर Prize देख ले कितनी है और Amount Enter करें।

Step-5: अगर आपके पास SlicePay Discount Code है तो Have A Discount Code? पर क्लिक करके अपनी Code Enter करे जिसे आपकी Slice Pay Gift Card कम हो जाएगी।

Step-6: अब आपको Choose Payment Plan क्लिक करना है।

Step-7: उसके बाद आपको कितने महीने के लिए Slice Pay No Cost EMI चाहिए सेलेक्ट करें। मैक्सिमम आप 4 Months के लिए Slice Pay No Cost EMI ले सकते है, जो की एक स्टूडेंट के लिए अच्छा Loan होगा। No Cost EMI Loan लेने से पहले आप How? पर चेक कर सकते है की SlicePay Interest Rate Calculator में की तरह से Calculate कर रहा है। उसके बाद Next पर क्लिक करें।

Step-8: फिर से आपको Confirm करने के लिए SlicePay EMI Calculator से Calculate देखाई देगा, Slice Pay No Cost EMI Order करने के लिए Swipe to Place Order पर क्लिक करें।

Step-9: अब आपके Slice Pay Register Mobile Number पर एक OTP Receive होगा Enter करें और Confirm करें।

Step-10: Confirm करने के बाद Slice Pay Register E-Mail Id पर कोड भेज दिया जायेगा जिसे Merchants पर इस्तेमाल कर सकते है।

आपको एक और बात को ध्यान देना है की एक बार वाउचर बन जाने के बाद, इसे रद्द करने या व्यापारी को बदलने का कोई विकल्प नहीं है। हालांकि, सभी वाउचर 1 साल के लिए वैध हैं। हमारा सुझाव है कि आप संबंधित व्यापारी की वेबसाइट/ऐप पर वाउचर को रिडीम करें और शेड्यूल के अनुसार अपनी किस्त का भुगतान करें।

अब जानते है की SlicePay Card To Bank Account में Money Transfer कैसे करें?

Also Read:

How To Transfer Money From Slicepay To Bank Account

Account Me Slice Pay Se Loan Kaise Le!

Slice Pay से पैसे Transfer करने के लिए आपके पास दो आप्शन है एक UPI और दूसरा IMPS, UPI आप इसी उद्देश्य के लिए PhonePe, GooglePay, Paytm, BHIM, इत्यादि जैसे अन्य ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और UPI Generate कर सकते है

IMPS UPI, NEFT, आदि जैसे पैसे ट्रांसफर करने का एक तरीका है। IMPS तुरंत है, यानी, पैसा आपके खाते में तुरंत जमा हो जाता है। यह सेवा 24 घंटे, यहां तक ​​कि बैंक की छुट्टियों में भी हर समय उपलब्ध रहती है।

SlicePay Card To Bank Account में IMPS कि मद्दत से पैसे ट्रांसफर करने के लिए पहला कदम स्लाइस ऐप में अपने बैंक खाते का विवरण जोड़ना है। एक बार आपके बैंक खाते के विवरण सत्यापित हो जाने के बाद, आप सीधे अपने बैंक खाते में नकद राशि ले जा सकते हैं। सत्यापन ज्यादातर समय तुरंत होता है। कुछ दुर्लभ मामलों में, बैंक खाता सत्यापन में 48 घंटे तक लग सकते हैं।

निचे Step By Step समझते है SlicePay Card To Bank Account में पैसे कैसे ट्रांसफर करें:

Step-1: सबसे पहले आप अपने SlicePay Login करें और Transfer To Bank पर क्लिक करें।

Step-2: उसके बाद आपको UPI और IMPS दो आप्शन देखी देगा, अगर आपने अपनी बैंक डिटेल्स भरी है तो देखी देगा नै तो आप अपनी Bank Account Add करें फ़िलहाल में आपको UPI के मद्दत से पैसे कैसे ट्रांसफर करे जानते है।

Step-3: UPI पर क्लिक करने के बाद आपको कितना पैसा ट्रांसफर करना है Enter करें, मिनिमम आप 500रु. कर सकते है, Reason सेलेक्ट करने के बाद Choose Payment Plan Click करें।

Step-4: उसके बाद आपको एक पेज ओपन होगा, यहाँ पर कितने महीने में आपको पूरा पेमेंट करना है सलेक्ट करें, सेलेक्ट करने है आपको Slice Pay Interest Rate Calculator से सभी अमाउंट देखाई देगा, Confirm होने के बाद Next पर क्लिक करें।

Step-5: Confirm होने के बाद Swipe पर क्लिक करे

Step-6: उसके बाद एक OTP रिसीव होगा Enter करें और पैसे आपके अकाउंट में आ जायेगा

कभी भी स्लाइस पर अपना UPI VPA (वर्चुअल भुगतान पता) दर्ज करना चाहिए, जिसे आप स्थानांतरण राशि और पुनर्भुगतान योजना का चयन करें और एक OTP के माध्यम से लेनदेन की पुष्टि करें और राशि आपके UPI VPA से जुड़े बैंक खाते में स्थानांतरित कर दी जाएगी।

अब जानते है की SlicePay Card To PAYTM में Money Transfer कैसे करें?

How To Transfer Money From Slicepay To PAYTM

पेटीएम रिचार्ज लेनदेन पर उन पर कुछ सेवा शुल्क लगाया जाता है।

आपकी कुल ऑर्डर राशि = रिचार्ज राशि – कैशबैक/डिस्काउंट लागू + सेवा शुल्क

ब्याज शुल्क कुल ऑर्डर राशि पर लागू होता है जो लेनदेन के समय दिखाया जाएगा। कुल ऑर्डर राशि और उपयोगकर्ता द्वारा चुने गए मासिक भुगतान की अवधि के आधार पर ब्याज दर तय की जाती है और गतिशील रूप से गणना की जाती है।

निचे Step By Step समझते है SlicePay Card To PAYTM में पैसे कैसे ट्रांसफर करें:

Step-1: फिर से आप अपने Slice Pay लॉग इन करें।

Step-2: Transfer To PAYTM पर क्लिक करें।

Step-3: Amount Enter करें।

Step-4: कितने महीने के लिए चाहिए सेलेक्ट करे और Reason सेलेक्ट करें, Reason कोई भी दे सकते है, उसके बाद Next पर क्लिक करें।

Step-5: उसके बाद आपका कौन सा PAYTM Number है सेलेक्ट करने और Confirm करें

Step-6: यहाँ पर फिर से एक पेज ओपन होगा जिसमे कितना extra charge लगेगा सभी देखाई देगा Confirm होने के बाद Swipe To Recharge पर क्लिक करें।

Step-7: Swipe To Recharge करने के बाद आपकी PAYTM में जितने पैसे ट्रान्सफर किये है वह आ जायेगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करके आप SlicePay Loan ले सकता है।

Also Read:

SlicePay Repayment Plan क्या है?

SlicePay Loan लेने के बाद हर महीने की 1-5 के बीच में EMI Amount Payment करना है। जैसे ही आप बकाया चुकौती का भुगतान करते हैं, आपके खाते में क्रेडिट राशि बहाल हो जाती है। कभी-कभी यदि आप नकद भुगतान करते हैं, तो इसमें 2-3 दिन तक का समय लगेगा, लेकिन पुनर्भुगतान सफलतापूर्वक पूरा होने पर यह 3 दिनों के भीतर बहाल हो जाएगा।

और यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपने किस प्रकार का ऋण लिया है, यदि आप स्लाइसपे से पेटीएम का पैसा लेते हैं तो जेब की सीमा तभी बहाल होती है जब आप स्लाइसपे से पेटीएम रिचार्ज के लिए ली गई ऋण राशि का भुगतान करते हैं।

अगर आप ऑनलाइन खरीद के लिए लोन लेते हैं तो पॉकेट लिमिट नहीं घटती, सिर्फ क्रेडिट लिमिट घटेगी।

SlicePay Loan लेने के बाद PAY नहीं करते तो क्या होगा?

जब आपको कोई Company or Bank Loan देता है तो आप पर वह विश्वास करता है, इस तरह से आपको वह Emergency में मद्दत कर रहा है जब आपको Loan की जरुरत है। अगर आप लोन लेने के बाद पेमेंट नहीं करते है तो आपको स्लाइसपे से एक दोस्ताना कॉल या एक संदेश मिलेगा और उसके बाद अगर उन्हें अभी भी प्रतिधारण और ग्राहक से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो वे संभवतः मेरा मतलब कानूनी तौर पर आपके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कार्रवाई कर सकते हैं। परिणामों के माध्यम से और आपको कानूनी रूप से बहस करनी होगी क्योंकि जिस गवाह को आपको स्लाइस पे के लिए सुझाव दिया गया है, उसे चर्चा के साथ उपस्थित होना होगा या अनुपस्थिति के लिए कार्रवाई का भुगतान भी करना पड़ सकता है।

बहुत से लोगों के साथ हुवा है वह SlicePay Loan लेने के बाद पैसे पेमेंट नहीं करते है तो आपके माता-पिता के पास इसकी जानकारी भेज दी जाती है और वहाँ से पैसा वसूल लेती है। आप जब भी कही से Loan ले तो समय पर जरुर पेमेंट करें नहीं तो आपकी Civil Score ख़राब हो सकता है जिसे भविष्य में लोन लेने में कठिनाई हो सकता है।

Conclusion:

तो, आपने Slice Pay Se Loan Kaise Le, How To Transfer Money From Slicepay To Bank Account या PAYTM, SlicePay Repayment Plan क्या होता है सभी जानकारी अच्छे से जान चुके है।

SlicePay App Instant Loan लेने के लिए एक बेहतरीन Loan Dene Wala Apps में से एक है। यह सिर्फ छात्रों के लिए नहीं है, अगर आप कही पर काम कर रहे है तो अपनी Salary Slip की मद्दत से SlicePay App Download करके Loan ले सकते है।

SlicePay App की सबसे अच्छी बात यह है कि समय पर रिमाइंडर + मासिक बजट सेट कर सकते है जिसे अपने खर्चों को नियंत्रित करने में मदद मिली है और बैंकों के विपरीत वास्तव में कोई छिपा हुआ शुल्क नहीं है। इसलिए हर कोई निश्चित रूप से युवा पीढ़ी को नियमित क्रेडिट कार्ड के बजाय स्लाइस के लिए जाने की सलाह देता है।

Loan लेने के बाद आपको जल्द से जल्द भुगतान करने का सुझाव दूंगा क्योंकि यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो यह हमारे सिबिल स्कोर को प्रभावित करेगा। अगर आप स्लाइस या किसी अन्य क्रेडिट प्रदाता से क्रेडिट लाइन लेते हैं, तो समय पर चुकाना आपका कर्तव्य है।

उम्मीद करता हु की आपको SlicePay Loan Kaise Milta Hai : Slice Pay Se Loan Kaise Le – SlicePay Loan Apply Online सभी जानकारी आपको अच्छी लगी होगी, अगर अच्छी लगी अहि तो अपने उन दोस्तों को शेयर करें को Slice Pay इस्तेमाल कर रहा है या करना चाहता है।

Also Read:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here